Beeba Boys (2015) Full Movie In Hindi Download 1080p HD

हेलो वेलकम दोस्तों कैसे हैं आप लोग आपका बहुत-बहुत स्वागत है हमारे एक और नई आर्टिकल में आज हम बात करने वाले हैं एक आ चुकी जबरदस्त Canadian crime thriller film के बारे में जिसमें आपको अभिनेता के रूप में Randeep Hooda जी देखने को मिलते हैं इस मूवी का नाम Beeba Boys है, और आज किस आर्टिकल हैं हम बात करने वाले हैं कि आप कैसे Beeba Boys Movie Download In Hindi कर सकते हैं |

BEEBA BOYS 

 beeba boys movie download hindi
beeba boys movie download hindi

 

Baaba Boys 2015 की कनाडाई क्राइम थ्रिलर फ़िल्म है, जिसे दीपा मेहता ने लिखा और निर्देशित किया है। इसमें रणदीप हुड्डा ने जीत जौहर, एक प्यार करने वाले एकल पिता, एक कर्तव्यपरायण पुत्र, एक गर्वित, चौकस सिख और एक क्रूर गैंगस्टर के रूप में स्टाइलिश, करिश्माई लेकिन क्रूर और क्षमाशील युवकों की एक टीम का प्रबंधन किया। यह फिल्म वास्तविक घटनाओं पर आधारित एक काल्पनिक कहानी है, जिसमें बिंदी जोहल भी शामिल हैं।

Beeba Boys Movie Download Hindi

दोस्तों पहले तो मैं आपको यह बता दूं कि आपको बहुत जगह पर या कहूं कि बहुत सारी वेबसाइट पर beeba boys movie download hindi ऐसा कुछ देखने को मिलने वाला है या beeba boys full movie online, randeep hudda beeba boys movie download, beeba boys full movie, beeba boys movie download hd, beeba boys movie watch online

तो दोस्तों अब मैं आपको बता दूं अगर आपने ऐसा कहीं पर भी लिंक देखा है तो वहां पर आपको download करने का कोई भी लिंक नहीं मिलने वाला है क्योंकि यह एक कानूनन अपराध है हम किसी भी फिल्म की पायरेसी नहीं करते हैं  और हम यह सलाह भी नहीं देते हैं कि आप पायरेसी करके किसी फिल्म को देखें क्योंकि यह एक दंडनीय अपराध है | ऐसी वेबसाइट आपका सिर्फ समय बर्बाद करेंगे |

Movie Cast 

  • Randeep Hooda as Jeet Johar
  • Ali Kazmi as Guri
  • Sarah Allen as Katya Drobot
  • Gulshan Grover as Robbie Grewal
  • Waris Ahluwalia as Manny
  • Paul Gross as Jamie
  • Dileep Rao as Kash Sood
  • Ali Momen as Nep
  • Steve Dhillon as Harry
  • Gabe Grey as Lovely
  • Jag Bal as Jazz
  • Balinder Johal as Mummyji
  • David Suzuki as himself (cameo).

 

Must Read :- Real Girl’s Whatsapp Numbers 

 

Baaba Boys Movie Story

 जीत जौहर, वैंकूवर, बी.सी. में रहने वाला एक निर्दयी भारतीय-कनाडाई गैंगस्टर है। वह और उसका गिरोह “बीबा” (जिसका अर्थ है अच्छा) लड़कों का विडंबनापूर्ण नाम लेते हैं और स्टाइलिश, रंगीन सूट पहनते हैं। जीत बेपरवाह है, और बड़े रॉबी ग्रेवाल के साथ झगड़ा करता है, जो ड्रग्स और हथियारों की तस्करी का काम करता है। वह ग्रेवाल के लिए काम करने वाले लकी को उसकी टर्फ पर ड्रग्स बेचने के लिए गोली मार देता है। नतीजतन, जीत को गिरफ्तार कर लिया जाता है और लकी की हत्या के लिए मुकदमा चलाने के लिए मजबूर किया जाता है।

जेल में रहते हुए जीत नेप से मिलता है, जो एक असफल अपहरणकर्ता है, जो कुछ श्वेत वर्चस्ववादियों की पिटाई करके खुद को जीत में शामिल कर लेता है। जीत भी अपने मुकदमे में काम कर रहे एक गोरा जूरर के प्रति आकर्षित हो जाता है। अंततः उसे लकी की हत्या के अपराध का दोषी नहीं घोषित किया जाता है। जेल से बाहर वह गोरा जूरर कात्या ड्रोबोट से अपना परिचय देता है, और तुरंत उसे अपने एक होटल में एक पेंटहाउस में स्थापित करता है। उन्होंने अपने दल से नेप से भी संपर्क किया और उनसे कहा कि अपना पक्ष हासिल करने के लिए उन्हें ग्रेवाल को नाराज करने के लिए कुछ करना होगा। नेप को क्या करना है इसके बारे में अनिश्चित ग्रेवाल से संपर्क करता है, जिसके लिए वह गुप्त रूप से काम कर रहा है, जीत को डबल-क्रॉस करने की योजना बना रहा है। ग्रेवाल का सुझाव है कि नेप ने उनकी बेटी छोटी का अपहरण कर लिया। छोटी योजना के साथ जाती है, जीत प्रभावित होता है और नेप आधिकारिक तौर पर एक बीबा बॉय बन जाता है।

कुछ समय के लिए चीजें सुचारू रूप से चलती हैं, हालांकि जीत अहंकारी हो जाता है और ग्रेवाल के कुछ माल को हाईजैक कर लेता है और फिर ग्रेवाल को मारने का प्रयास करता है। नेप, योजना से अवगत है, ग्रेवाल को उसकी जान बचाने के लिए समय पर चेतावनी देने में सक्षम है। हालांकि, इससे यह संदेह पैदा होता है कि जीत के रोस्टर के अंदर एक तिल है। जीत के बीबा बॉयज़ में से एक मैनी, ग्रेवाल के एक आदमी को गिराने के लिए नेप को अपने साथ ले जाता है। आदमी आसानी से नेप को तिल के रूप में छोड़ देता है, लेकिन फिर मैनी को गोली मार देता है और उसे आग लगा देता है। जैसा कि जीत यह पता लगाने की कोशिश कर रहा है कि कैसे उसके गिरोह के सदस्यों की हत्या की जा रही है, कट्या ने अनजाने में खुलासा किया कि नेप मैनी के साथ था जब वह मर गया। जीत नेप को मारने के इरादे से ड्राइव के लिए ले जाता है, लेकिन उन्हें पुलिस द्वारा खींच लिया जाता है और नेप जीत की अवैध बंदूक के लिए दोष लेता है।

Read Also :- IPL New Time Table 2021 | IPL New Schedual 2021 | Dates, Match Table

beeba boys movie watch online 

जीत के संगठन के अधिक से अधिक पुरुषों की हत्या कर दी जाती है। वे ग्रेवाल के और अधिक लोगों को मारकर जवाबी कार्रवाई करते हैं, लेकिन दोनों पक्ष घायल हो जाते हैं। जिस अपार्टमेंट में कात्या रह रही है, उस पर अंततः छापा मारा जाता है, क्योंकि यह असुरक्षित है, और कात्या की हत्या कर दी जाती है। क्या करना है इसके बारे में अनिश्चित जीत अपनी मां के सुझाव को सुनता है कि शायद परिवार के लिए भारत लौटना सबसे अच्छा होगा।

जाने से पहले जीत नेप से एक नाइट क्लब में मिलने के लिए कहता है। नेप क्लब में जाता है और दोनों के बीच बातचीत होती है जहां नेप ने खुलासा किया कि वह वास्तव में ग्रेवाल के लिए काम नहीं कर रहा था, लेकिन ग्रेवाल को नीचे ले जाने के लिए एक अंडरकवर स्टिंग ऑपरेशन का हिस्सा था, जिसने उसे साबित करने के लिए जीत को नीचे ले जाने के लिए अंडरकवर जाने के लिए कहा। वफादारी। नेप जीत को बताता है कि उसके पास उसके अपराधों के बारे में बात करने वाले जीत के तार हैं, लेकिन ग्रेवाल की कोई रिकॉर्डिंग नहीं है कि वह जीत को मारने का आदेश दे क्योंकि वह बिचौलियों का उपयोग करता है।

क्लब में जोरदार गोलियों की आवाज सुनी जाती है और सभी भाग जाते हैं। नेप ग्रेवाल की प्रतीक्षा कर रही कार के पास जाता है और उसे बताता है कि उसने जीत को मार डाला है। ग्रेवाल ने नेप को गोली मार दी और ढीले सिरों को बांधने के इरादे से उसे अपनी कार से बाहर धकेल दिया। जैसे ही वह नेप को कार से बाहर धकेलता है, जीत कूद जाता है, यह खुलासा करते हुए कि नेप ने उसे कभी गोली नहीं मारी। वह ग्रेवाल को बताता है कि नेप एक अंडरकवर पुलिस वाला था और सबसे अच्छा वे खुद को बदल सकते हैं। पुलिस से घिरे ग्रेवाल जीत और उसकी बेटी को आत्मसमर्पण करने के लिए कार से बाहर निकलने की अनुमति देता है। हालांकि, अपने अपराधों के लिए जेल जाने की संभावना का सामना करने में असमर्थ वह कार से बाहर निकलता है और जीत को गोली मार देता है, उसे मार देता है, और खुद पुलिस द्वारा मारा जाता है।

Movie Release

Baaba Boys का प्रीमियर 2015 टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हुआ था। पहला ट्रेलर 29 जुलाई 2015 को टीआईएफएफ फेस्टिवल मार्केटिंग के हिस्से के रूप में जारी किया गया था।

यह फिल्म 16 अक्टूबर 2015 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

 

Must Read :- Tamilrockers 9xmovies The Indian government has banned

 

How To Download 

 

 

भारत में पायरेसी कानून के अनुसार, यदि किसी व्यक्ति को अदालत में ले जाया जाता है और यह साबित हो जाता है कि उसने जानबूझकर उल्लंघन किया है या किसी और की मदद की है या गैरकानूनी और चोरी जैसी मूवी वेबसाइट से कॉपीराइट मूवी डाउनलोड की है, तो यह एक आपराधिक कृत्य माना जाएगा। अदालत यह मान लेगी कि वह व्यक्ति उल्लंघन जानता था। लेकिन फिर भी उसने यह अपराध किया। क्योंकि ज्यादातर मामलों में फिल्म में वॉटरमार्क या नोटिस होता है जो दर्शाता है कि यह कॉपीराइट का काम है।

कानून के तहत, ऐसे अपराध के लिए दोषी व्यक्ति को छह महीने और तीन साल की जेल की सजा होती है, जो person 50,000 और 200,000 (अपराधों की गंभीरता के आधार पर) के बीच जुर्माना ले सकता है।

Disclaimer :- इस पृष्ठ में प्रदर्शित तस्वीरें उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रस्तुत की जाती हैं और माना जाता है कि वे सार्वजनिक डोमेन से हैं। ये चित्र उनके मूल प्रकाशक / फ़ोटोग्राफ़र द्वारा कॉपीराइट किए गए हैं। यदि आपको लगता है कि ये तस्वीरें आपकी हैं या आपको लगता है कि आपका कॉपीराइट उल्लंघन किया गया है, तो कृपया हमें बताएं ([email protected])। हम उन तस्वीरों को तुरंत हटा देंगे।

 

Leave a Comment

You cannot copy content of this page