Check (2021) – Nithiin New Movie [ Check Movie Download Hindi ]

हेलो वेलकम दोस्तों कैसे हैं आप लोग आपका बहुत-बहुत स्वागत है हमारे एक और नई आर्टिकल में आज हम बात करने वाले हैं एक आ चुकी जबरदस्त तेलुगू फिल्म के बारे में जिसमें आपको अभिनेता के रूप में Nithiin जी देखने को मिलते हैं इस मूवी का नाम Check  है और आज किस आर्टिकल हैं हम बात करने वाले हैं कि आप कैसे Check Movie Download Hindi कर सकते हैं |

CHECK

check movie download hindi
check movie download hindi

Check एक 2021 भारतीय तेलुगु-भाषा की prison ड्रामा फिल्म है, जो कि चंद्र शेखर येलेटी द्वारा लिखित और निर्देशित है। . Anand Prasad की Bhavya Creations द्वारा निर्मित, इस फिल्म में Nithiin, Rakul Preet Singh, Priya Prakash Varrier और  Simran Choudary ने अभिनय किया।  Nithiin एक शतरंज के खिलाड़ी आदित्य की भूमिका निभाता है, जो  death row में है। यह फिल्म 26 फरवरी 2021 को रिलीज़ हुई थी। यह फिल्म अमेरिकी नाटक The Shawshank Redemption and miniseries The Queen’s Gambit के समान है।

Check Movie Download Hindi 

दोस्तों पहले तो मैं आपको यह बता दूं कि आपको बहुत जगह पर या कहूं कि बहुत सारी वेबसाइट पर check movie download in hindi  ऐसा कुछ देखने को मिलने वाला है या check movie download telugu, check movie download telegram, check movie download isaimini, check movie download tamilrockers, check movie download tamilyogi, check movie download kuttymovies, check movie download in hindi, check movie download in hindi 480p filmyzilla, check movie download hd, check movi download in telugu movierulz 480p, check movie download in telugu torrentz.

तो दोस्तों अब मैं आपको बता दूं अगर आपने ऐसा कहीं पर भी लिंक देखा है तो वहां पर आपको download करने का कोई भी लिंक नहीं मिलने वाला है क्योंकि यह एक कानूनन अपराध है हम किसी भी फिल्म की पायरेसी नहीं करते हैं  और हम यह सलाह भी नहीं देते हैं कि आप पायरेसी करके किसी फिल्म को देखें क्योंकि यह एक दंडनीय अपराध है | ऐसी वेबसाइट आपका सिर्फ समय बर्बाद करेंगे | और यह फिल्म हिंदी में कब आने वाली है इसका अभी किसी को भी अंदाजा नहीं है क्योंकि अभी ऑफीशियली कुछ भी अनाउंसमेंट नहीं हुई है कि यह हिंदी में डब होकर आएगी भी या नहीं लेकिन हां यह तो कंफर्म में जाकर साउथ की फिल्में भारत में हिंदी डब होकर आती आती हैं तो यह भी भविष्य में आपको हिंदी में डब हुई देखने को मिल सकती है |

Movie Cast

  • Nithiin – Aditya
  • Rakul Preet Singh – Manasa
  • Priya Prakash Varrier – Yatra
  • Simran Choudary
  • Sampath Raj – SP Rathnam
  • Sai Chand – Sathyanarayana
  • Posani Krishna Murali – Manasa’s father, a lawyer
  • Murali Sharma – SP
  • Harsha Vardhan – an astrologer
  • Chaitanya Krishna
  • Karthik Rathnam – Vikram.

Movie Plot

ट्रेलर, टीजर और प्रमोशन इंटरव्यू में फिल्म की कहानी पहले ही सामने आ चुकी है। फिल्म इस बारे में है कि कैसे निष्पादित आतंकवादी ‘शतरंज’ में विश्व विजेता बना और उसके निष्पादन को ‘चेक’ किया। शहर में एक आतंकवादी हमले में कम से कम 40 लोग मारे गए हैं। उस मामले में अपराध नहीं करने के लिए आदित्य को फांसी दी जाएगी। आदित्य ने माफी का इंतजार किया क्योंकि सजा से बचने के सभी रास्ते बंद हो गए। वहीं जेल में शिवनारायण .. आदित्य की प्रतिभा को पहचानते हैं और शतरंज सिखाते हैं। आदित्य एक कदम जेल से बाहर निकलता है और विश्व विजेता बन जाता है। हालांकि, राष्ट्रपति की क्षमा के बाद, आदित्य जेल से बाहर निकलना चाहता है। इसके साथ ही आदित्य को फांसी दिए जाने का समय आ जाएगा। उस समय आदित्य कैसे बच गया था? वकील मानसा ने उनकी मदद कैसे की? आदित्य का जीवन उसकी प्रेमिका यात्रा के कारण जेल की दीवारों तक ही सीमित कैसे हो गया? बाकी कहानी यही है।

विभिन्न अवधारणा चित्र बनाने में चंद्रशेखर किस तरह के गुरु हैं? इस तरह के एक मास्टर ब्रेन से एक अंतरराष्ट्रीय शतरंज मास्टर की कहानी पैदा हुई। सस्पेंस .. माइंड गेम ..। .. निर्देशक ने इंटेलीजेंस के साथ अपनी छाप दिखाते हुए कहानी को दिलचस्प तरीके से शुरू किया।दृश्य जहां उसे पता चलता है कि उसके पास एक शतरंज खिलाड़ी है .. जेल से राष्ट्रीय चैम्पियनशिप जीतना .. उसके सभी फ़्लैश बैक कवच में संचालित हैं। हालाँकि कहानी पहले से पता चल गई है, लेकिन कहानी दिलचस्प है। विशेष रूप से नायक का चरित्र चित्रण रोमांचकारी लगता है। अलग-अलग शेड्स वाले चरित्र में एक नई नैतिकता दिखाता है। दो नायिकाओं को भी उतना ही इस्तेमाल किया गया, जितना कि ग्लैमर डॉल दिखाए बिना कहानी के लिए आवश्यक था।

हालांकि, जब तक पूर्व-चरमोत्कर्ष आया, तब तक कहानी भयावह हो चुकी थी और वास्तविक स्थिति से बहुत दूर थी। क्लाइमेक्स में चंद्रशेखर को किस तरह का निशान मिला? जबकि बड़ा काम जेल में बंद आतंकवादी कैदी को पकड़ना है। सुरंग खोदना और जेल से बाहर निकलना समझ में नहीं आता है। हालांकि, पात्रों की पसंद .. चाहे वे कितनी भी अच्छी तरह से प्रस्तुत किए जाएं, कई स्थानों पर तर्क याद करने लगते हैं।

Check Movie Download In Hindi 480p

इस फिल्म के साथ नायक नितिन ने एक अभिनेता के रूप में एक विशिष्ट भूमिका चुनी। नितिन ने पहले कहा था कि यह वह फिल्म थी जिसने जीत के बाद सबसे अधिक समय लिया। नितिन ने इस पूर्णता के लिए उन सभी takeaways किया। उन्होंने अपने आप में एक नया अभिनेता दिखाया। नितिन उसी वेशभूषा में दिखाई देते हैं जैसे पूरी फिल्म जेल में है। एक कैदी जिसे अपराध के लिए दंडित किया जा रहा है, उसने नहीं किया। प्रिया ने वॉरियर के साथ लव ट्रैक पर लवर बॉय के रूप में भी प्रभावित किया। एक अभिनेता के रूप में नितिन की अच्छी तरह से पहचानी गई भूमिका, हालांकि, चेक फिल्म के माध्यम से आई।

रकुल प्रीत सिंह ने नायिका के रूप में .. पहली बार, उन्होंने एक चरित्र गुंजाइश के साथ एक भूमिका निभाई, जिसमें ग्लैमर हंगुल को अलग रखा। वकील उतना ही प्रभावशाली था जितना कि वह मानसिक रूप से। नायक के साथ रोमांस .. रकुल फिल्म के गीतों जैसी चीजों के लिए फिल्म में गुंजाइश नहीं होने के कारण वकील नाम के एक किरदार तक सीमित है। एक और नायिका प्रिया प्रकाश वारियर .. जब तक वह पर्दे पर दिखीं, अपने ग्लैमर से प्रभावित हुईं। विंक ब्यूटी ने ‘कैन सी सी टुमॉरो’ गाने पर दावत दी। कहानी में एक महत्वपूर्ण विषय के रूप में विंक ब्यूटी की अच्छी भूमिका है।

सईचंद ने फिल्म उप्पना में नायक के पिता के रूप में अपने अद्भुत प्रदर्शन से प्रभावित किया .. नितिन ने एक बार फिर इस फिल्म में शिक्षक के रूप में मंत्रमुग्ध कर दिया। कहानी उसके चरित्र के इर्द-गिर्द घूमती है। उन्होंने एक बार फिर शिवनारायण की भूमिका के साथ दर्शकों के लिए अपनी गंभीरता दिखाई। मुरली शर्मा और संपत राज ने जेल अधिकारियों के रूप में अपनी भूमिकाओं के साथ न्याय किया। हालाँकि इस तरह के किरदारों में दिखाई देना कोई नई बात नहीं है। इसके अलावा, नितिन संपत राज के साथ ‘भीष्म’ में एक पुलिस अधिकारी के रूप में दिखाई देते हैं, तुलना अनिवार्य लगती है।

तकनीकी रूप से .. विवेक अन्नामलाई ने कला सिनेमा में एक नया रूप लाया है। जेल के दृश्य यथार्थवादी लगते हैं। एम। नरेश रेड्डी के शब्द इस फिल्म के लिए एक प्लस हैं। कई जगह दर्शनशास्त्र सुनाई पड़ने लगता है। इस फिल्म के लिए कल्याणी मलिक फिर से रिकॉर्डिंग कर रहे हैं। कहानी के अनुरूप अच्छा संगीत दिया। राहुल श्री वत्सव सिनेमैटोग्राफी अच्छी है। जेल के दृश्यों को एक्शन एपिसोड के साथ अच्छी तरह से दिखाया गया है।

कुल मिलाकर ‘Check’ is not a masterpiece movie लेकिन .. एक अच्छा प्रयास है। स्पोर्ट्स बैकड्रॉप तस्वीरों को पसंद करने वालों को पसंद आएगा। कोई फर्क नहीं पड़ता कि चंद्रशेखर किस निशान में दिखता है, यह ‘चेक’ बॉक्स ऑफिस पर जाँच की सीमा में नहीं है।

Note

भारत में पायरेसी कानून के अनुसार, यदि किसी व्यक्ति को अदालत में ले जाया जाता है और यह साबित हो जाता है कि उसने जानबूझकर उल्लंघन किया है या किसी और की मदद की है या गैरकानूनी और चोरी जैसी मूवी वेबसाइट से कॉपीराइट मूवी डाउनलोड की है, तो यह एक आपराधिक कृत्य माना जाएगा। अदालत यह मान लेगी कि वह व्यक्ति उल्लंघन जानता था। लेकिन फिर भी उसने यह अपराध किया। क्योंकि ज्यादातर मामलों में फिल्म में वॉटरमार्क या नोटिस होता है जो दर्शाता है कि यह कॉपीराइट का काम है।

कानून के तहत, ऐसे अपराध के लिए दोषी व्यक्ति को छह महीने और तीन साल की जेल की सजा होती है, जो person 50,000 और 200,000 (अपराधों की गंभीरता के आधार पर) के बीच जुर्माना ले सकता है।

Disclaimer :- इस पृष्ठ में प्रदर्शित तस्वीरें उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रस्तुत की जाती हैं और माना जाता है कि वे सार्वजनिक डोमेन से हैं। ये चित्र उनके मूल प्रकाशक / फ़ोटोग्राफ़र द्वारा कॉपीराइट किए गए हैं। यदि आपको लगता है कि ये तस्वीरें आपकी हैं या आपको लगता है कि आपका कॉपीराइट उल्लंघन किया गया है, तो कृपया हमें बताएं (adarshrajput573@gmail.com)। हम उन तस्वीरों को तुरंत हटा देंगे।

Leave a Comment

You cannot copy content of this page

Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro

Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please support us by disabling these ads blocker.

Powered By
Best Wordpress Adblock Detecting Plugin | CHP Adblock