Haseen Dillruba (2021): Taapsee Pannu Full Movie Download 1080p

हेलो दोस्तों कैसे हैं आप लोग आज हम बात करने वाले एक बिल्कुल New Bollywood Movie Haseen Dillruba के बारे में यह एक काफी अच्छीऔर दिलचस्प मूवी है, जिसमें आपको अभिनेत्री के रूप में  Taapsee Pannu जी देखने को मिलती हैं, और आज किस आर्टिकल हैं हम बात करने वाले हैं कि आप कैसे Haseen Dillruba Full Movie Download In HD कर सकते हैं |

Haseen Dillruba

haseen dillruba movie download
haseen dillruba movie download

Haseen Dillruba एक 2021 भारतीय हिंदी भाषा की रोमांटिक मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है, जो विनील मैथ्यू द्वारा निर्देशित और आनंद एल राय, हिमांशु शर्मा, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा कलर येलो प्रोडक्शंस, टी-सीरीज़ और इरोस इंटरनेशनल के बैनर तले निर्मित है। फिल्म में तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे हैं।

फिल्म का प्रीमियर 2 जुलाई 2021 को नेटफ्लिक्स पर हुआ। यह फिल्म रोनाल्ड डाहल की कुख्यात लघु कहानी, ‘लैम्ब टू द स्लॉटर’ से भी प्रेरणा लेती है। रिलीज होने पर, हसीन दिलरुबा को फिल्म समीक्षकों से मिलीजुली नकारात्मक समीक्षाएं मिलीं |

haseen dillruba movie download filmywap

दोस्तों पहले तो मैं आपको यह बता दूं कि आपको बहुत जगह पर या कहूं कि बहुत सारी वेबसाइट पर haseen dillruba movie download telegram link ऐसा कुछ देखने को मिलने वाला है या haseen dillruba movie download free, haseen dillruba movie download 720p, haseen dillruba movie download movierulz, haseen dillruba movie download moviesflix, haseen dillruba movie download telegram, haseen dillruba movie download filmymeet, haseen dillruba movie download 123mkv, haseen dillruba movie download 480p.

तो दोस्तों अब मैं आपको बता दूं अगर आपने ऐसा कहीं पर भी लिंक देखा है तो वहां पर आपको download करने का कोई भी लिंक नहीं मिलने वाला है क्योंकि यह एक कानूनन अपराध है हम किसी भी फिल्म की पायरेसी नहीं करते हैं  और हम यह सलाह भी नहीं देते हैं कि आप पायरेसी करके किसी फिल्म को देखें क्योंकि यह एक दंडनीय अपराध है | ऐसी वेबसाइट आपका सिर्फ समय बर्बाद करेंगे.

Haseen Dillruba Movie Cast

  • Taapsee Pannu as Rani Kashyap
  • Vikrant Massey as Rishabh Saxena “Rishu”
  • Harshvardhan Rane as Neel Tripathi
  • Aditya Srivastava as Inspector Kishore Rawat
  • Ashish Verma as Afzar
  • Yamini Das as Lata
  • Daya Shankar Pandey as Brijraj Saxena
  • Alka Kaushal as Mrs. Kashyap
  • Amit Singh Thakur as Mr. Kashyap
  • Puja Sarup as Beena Masi
  • Atul Tiwari as Senior Inspector
  • Deepesh Jagdish as Navrangi
  • Aashiq Hussein as Rastogi
  • Alok Chatterjee as Gandhi
  • Preeti Singh as Bindiya
  • Shyaam Kishore as Misra

Must Read :- Real Girl’s Whatsapp Numbers 

Movie Plot 

शुरुआती दृश्य में, रानी कश्यप, जो एक गृहिणी है, अपने घर के सामने कुत्तों को मटन खिलाती है, तभी अचानक घर में विस्फोट हो जाता है, जिससे उसके पति की मौत हो जाती है, जो अपनी पत्नी के नाम के टैटू के साथ एक विघटित हाथ से मिला है, लेकिन कुछ नहीं। पुलिस को रानी पर शक है और मामला किशोर रावत को सौंपती है। फ्लैशबैक से पता चलता है कि ऋषभ सक्सेना उर्फ ​​रिशु अपनी मां लता और पिता बृजराज के साथ ज्वालापुर में रहता है। वह शादी के लिए एक लड़की की तलाश में है, और उसकी खोज उसे दिल्ली में रानी कश्यप तक ले जाती है। रिशु तुरंत रानी के लिए गिर जाता है। लता को पता चलता है कि रानी वह सरल और घरेलू लड़की नहीं है जिसकी उसे तलाश है। हालांकि, रिशु अड़े हुए हैं। विवाह होता है। घबराया हुआ रिशु शादी को पूरा करने में विफल रहता है। इस बीच, लता रानी को झूठ बोलने के लिए डांटना शुरू कर देती है कि वह खाना बना सकती है।

एक दिन, रिशु रानी को उसकी माँ और उसकी मौसी से बात करते हुए सुनता है कि रिशु बिस्तर पर अच्छा नहीं है। रिशु चोटिल हो जाता है और एक खोल में पीछे हट जाता है। रानी अकेली हो जाती है। एक दिन, रिशु का चचेरा भाई नील त्रिपाठी सक्सेना के साथ रहने आता है। नील तेजतर्रार और अच्छी तरह से निर्मित है, और रानी उससे मंत्रमुग्ध हो जाती है। नील पता चलता है कि रानी उसे की ओर आकर्षित है, और दोनों एक गर्म आवेशपूर्ण चुंबन साझा करते हुए एक फ़्लिंग शुरू करते हैं। रानी को नील से इस हद तक प्यार हो जाता है कि वह उसे उसके पसंदीदा व्यंजन खिलाने के लिए खाना बनाना सीखने लगती है।

एक दिन, नील मटन खाने की इच्छा व्यक्त करता है। रानी, ​​जो शाकाहारी है, मान जाती है और मांस खरीदने निकल जाती है। उसी दिन, वह नील से कहती है कि वह शादी को खत्म करके अंदर जाना चाहती है। एक प्रतिबद्धता-भयभीत नील घबरा जाता है और भाग जाता है। रानी आहत होती है, और वह रिशु को सच बता देती है। रिशु एक नई शुरुआत करना चाहता था, लेकिन यह स्वीकारोक्ति उसे और भी ज्यादा आहत करती है। कुछ महीने बाद, सक्सेना निवास में एक विस्फोट होता है, जिसमें रिशु की मौत हो जाती है। जांच अधिकारी, किशोर रावत को यकीन है कि रानी ने रिशु को मार डाला था क्योंकि उसने सोचा था कि उसने अपराध की योजना बनाने में मदद की थी जब आकस्मिक फुटेज सामने आया कि नील घर के पीछे एक नदी में तैरकर विस्फोट होने से ठीक पहले भाग रहा था।

haseen dillruba movie download moviesflix

कुछ महीने पहले, जब रानी रिशु को सच बताती है, तो उसका बुरा पक्ष सामने आता है, और उसने रानी को चोट पहुँचाने के लिए अलग-अलग प्रयास किए थे। हालाँकि, चीजें धीरे-धीरे सकारात्मक पक्ष में आ रही हैं जब रानी ने अपनी गलती के लिए माफी मांगी जब उसने आत्महत्या करने की कोशिश की और धीरे-धीरे वे सुलह हो गईं और अंतरंग हो गईं। एक दिन, जब रिशु घर पर नहीं था, तब नील रिशु के घर जाता है, और वह अचानक रानी की अपेक्षा से पहले लौट आया। रिशु ने रानी को बाहर जाने के लिए कहा और कहा कि वह नील के साथ चीजों को सुलझा सकता है।

जब रानी बाजार से वापस आई और कुत्तों को मटन खिला रही थी, एक धमाका हुआ और वह रिशु के लिए रोने लगी। किशोर रावत ने पॉलीग्राफ क्लियर करते समय रानी पर हत्यारा होने का आरोप लगाने में विफल रहे, हालांकि उन्हें पता था कि उसने बेगुनाही का संकेत देने वाले प्रासंगिक प्रश्नों के लिए रक्तचाप बढ़ाने के लिए अपने जूते में कील लगाकर उन्हें मूर्ख बनाने की कोशिश की, जांच में दोषी नहीं, और वह चली गई पुलिस स्टेशन खुशी से |

यह पता चला है कि जब नील उस दिन उनके घर आया था, तो वह रानी के साथ झगड़ा करता है और अपने निजी वीडियो को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में लीक करने की धमकी देता है। इससे नाराज, रिशु उस पर हमला करता है, और आगामी लड़ाई में, रानी अपने पति को बचाने के लिए नील के सिर पर मटन के एक बड़े टुकड़े से प्रहार करती है और गलती से उसे मार देती है। रिशु नहीं चाहता कि वह इसके लिए जेल जाए, उसका हाथ काट देता है और उसे अपने शरीर की तरह दिखने के लिए वहां रखता है और नील के कपड़ों में पीछे के निकास से भाग जाता है।

रानी बाजार जाती है और हत्या के हथियार को टुकड़े-टुकड़े करवा देती है जिसे बाद में उसने गली के कुत्तों को खिला दिया। 5 साल बाद इंस्पेक्टर को योजना के बारे में सब कुछ समझ में आ गया और नील की मृत्यु कैसे हुई और वह युगल के प्यार की प्रशंसा करता है लेकिन उसने सोचा कि पति भी मर चुका है क्योंकि उसने वह किताब पढ़ी है जिसमें वह नायक नदी में मर जाता है और मामला पहले से ही बंद है लेकिन युगल अपराध से बचने के लिए, उनका प्यार अब पहले से कहीं अधिक महत्वपूर्ण है |

Production

प्रिंसिपल फोटोग्राफी 18 जनवरी 2020 को हरिद्वार में शुरू हुई शूटिंग 29 अक्टूबर 2020 को मुंबई में समाप्त हुई।

Reception

फिल्म को समीक्षकों से मिलीजुली से लेकर नकारात्मक समीक्षाएं मिलीं। समीक्षा एग्रीगेटर वेबसाइट रॉटन टोमाटोज़ पर, फिल्म की वर्तमान में 8 समीक्षाओं के आधार पर 38% की रेटिंग और 4.5/10 की औसत रेटिंग है।

फ़र्स्टपोस्ट के अन्ना एम. एम. वेट्टीकाड ने हसीन दिलरुबा को 1/5 की रेटिंग दी। उन्होंने फिल्म को “अतार्किक अपराध गाथा” के रूप में वर्णित किया और लिखा, “हसीन दिलरुबा एक अतार्किक अपराध गाथा है जो हिंसक, उन्मादी प्रेम के लिए एक क्लिचड ऑड में लिपटी है”। फिल्म के पात्रों के बारे में उन्होंने आगे लिखा, “मैंने खुद को इसके किसी एक पात्र से प्यार, नफरत, पसंद या नापसंद नहीं पाया”। उन्होंने फिल्म के लेखन और पन्नू और मैसी के प्रदर्शन की आलोचना करते हुए कहा, “पीला लेखन फिल्म में पन्नू के मृत प्रदर्शन की व्याख्या करता है, जबकि मैसी जो अब तक अपने काम में लगातार शानदार रहा है, हसीन दिलरुबा में केवल मामूली दिलचस्प है” लेकिन प्रशंसा की राणे के प्रदर्शन और लिखा, “हर्शवर्धन राणे ने हसीन दिलरुबा में एकमात्र ध्यान आकर्षित करने वाला चरित्र निभाया है, और फिल्म का एकमात्र यादगार प्रदर्शन प्रदान करता है।

” द इंडियन एक्सप्रेस की शुभ्रा गुप्ता ने हसीन दिलरुबा को 2/5 की रेटिंग दी और लिखा, “फिल्म में सेक्स, झूठ और एक धूर्त वीडियो है, लेकिन कोई फ्रिसन नहीं है; इस तापसी पन्नू-विक्रांत मैसी फिल्म में पात्र ट्रॉप हैं जहां प्रत्येक रोइंग इमोशन है लिखा गया है, और आपको जो मिलता है वह नरमी है”। उन्होंने फिल्म में मैसी के प्रदर्शन की प्रशंसा की, लेकिन पन्नू और राणे के प्रदर्शन की आलोचना करते हुए कहा, “पन्नू की डिलीवरी उनकी सभी फिल्मों में बिल्कुल एक जैसी है, केवल वेशभूषा बदलती है; राणे उचित रूप से भारी-भरकम हैं; केवल वही जो ऊपर उठने के लिए बहादुरी से प्रयास करता है। , और ज्यादातर जगहों पर सफल होते हैं विक्रांत मैसी”।

haseen dillruba movie download 123mkv

फिल्म कंपेनियन की अनुपमा चोपड़ा ने लिखा, “हसीन दिलरुबा शैली-पर्दाफाश है – यह एक मर्डर मिस्ट्री है, लेकिन कॉमेडी की गुड़िया के साथ एक ज्वलंत रोमांस भी है”। उसने आगे लिखा, “हसीन दिलरुबा एक धमाके के साथ शुरू होती है लेकिन एक फुसफुसाहट के साथ समाप्त होती है; फिल्म तीसरे अभिनय में अविश्वसनीय और भावनात्मक रूप से असंबद्ध हो जाती है; फिल्म की लेखिका कनिका ढिल्लों ने कथा पर नियंत्रण खो दिया है, जो तेजी से जटिल हो जाती है”।

हिंदुस्तान टाइम्स के रोहन नाहर ने हसीन दिलरुबा को “हॉट मेस” कहा और इसे “अतार्किक” और “गलत कल्पना” वाली फिल्म बताया। मुख्य अभिनेताओं के प्रदर्शन की आलोचना करते हुए उन्होंने लिखा, “रानी नाम की एक ऊब वाली गृहिणी के रूप में पन्नू का प्रदर्शन हर जगह है; एक पल में वह मानक तापसी पन्नू-प्रकार की – क्रूर लेकिन कुछ प्यारी – और अगले में, वह आश्चर्यजनक रूप से बंद हो जाती है -ब्रांड, और सचमुच एक आदमी से उसे स्वीकार करने के लिए विनती करता है; रानी के व्यक्तित्व के इन अलग-अलग पक्षों के बीच कोई बीच का रास्ता नहीं है, ऐसा लगता है जैसे आप दो पूरी तरह से अलग लोगों को देख रहे हैं। मैसी एक अच्छे अभिनेता हैं, लेकिन गंभीर रूप से निराश हैं एक स्क्रिप्ट और राणे के रूप में नील एक चरित्र नहीं है, वह चरित्र लक्षणों का एक सेट है; एक उकसाने वाली घटना की अभिव्यक्ति; और राणे की काफी स्क्रीन उपस्थिति की पूरी बर्बादी।

नाखून काटने वाला व्होडुनिट”। उन्होंने मैसी के प्रदर्शन की प्रशंसा की और उन्हें फिल्म की “बचत अनुग्रह” कहा, लेकिन पन्नू, राणे और सहायक कलाकारों के प्रदर्शन की आलोचना करते हुए कहा, “मैसी अच्छा है; उसने पन्नू को पछाड़ दिया और वह अधिकांश हिस्सों में महान है लेकिन निराश हो गया है एक स्क्रिप्ट के द्वारा जो उनकी प्रतिभा के साथ न्याय नहीं करती है। दूसरी ओर तापसी मेज पर कुछ भी नया नहीं लाती है; उसकी संवाद अदायगी से लेकर उसके भावों तक, उसे अपनी पिछली किसी भी फिल्म में देखने जैसा है। सहायक किरदार और राणे महान भी नहीं हैं, वे बेहतर के पात्र हैं”। द हिंदू से श्रीवत्सन एस ने लिखा, “हसीन दिलरुबा में एक घटिया बी-ग्रेड फिल्म का सौंदर्यशास्त्र है, और केंद्र में एक क्राइम-थ्रिलर है, जिसके परिणामस्वरूप कुछ ऐसा होता है जो अव्यवस्थित और अप्रासंगिक लगता है।” द वायर के तनुल ठाकुर ने फिल्म को “स्पष्ट ट्रॉप्स और पुनर्नवीनीकरण पात्रों का एक संग्रह” कहा, और कहा कि “हसीन दिलरुबा मुख्यधारा की बॉलीवुड की परिचित खामियों से पीड़ित हैं। फिल्म एक निश्चित बिंदु तक पहुंचना चाहती है, लेकिन इसकी यात्रा ठोस कारणों से रहित है या अति सूक्ष्म अंतर माना जाता है |

Soundtrack

फिल्म का संगीत अमित त्रिवेदी ने दिया है, जबकि गीत वरुण ग्रोवर, क्षितिज पटवर्धन और सिद्धांत मागो ने लिखे हैं।

 

Must Read :- Tamilrockers 9xmovies The Indian government has banned

 

How To Download 

 

भारत में पायरेसी कानून के अनुसार, यदि किसी व्यक्ति को अदालत में ले जाया जाता है और यह साबित हो जाता है कि उसने जानबूझकर उल्लंघन किया है या किसी और की मदद की है या गैरकानूनी और चोरी जैसी मूवी वेबसाइट से कॉपीराइट मूवी डाउनलोड की है, तो यह एक आपराधिक कृत्य माना जाएगा। अदालत यह मान लेगी कि वह व्यक्ति उल्लंघन जानता था। लेकिन फिर भी उसने यह अपराध किया। क्योंकि ज्यादातर मामलों में फिल्म में वॉटरमार्क या नोटिस होता है जो दर्शाता है कि यह कॉपीराइट का काम है।

कानून के तहत, ऐसे अपराध के लिए दोषी व्यक्ति को छह महीने और तीन साल की जेल की सजा होती है, जो person 50,000 और 200,000 (अपराधों की गंभीरता के आधार पर) के बीच जुर्माना ले सकता है।

Disclaimer :- इस पृष्ठ में प्रदर्शित तस्वीरें उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रस्तुत की जाती हैं और माना जाता है कि वे सार्वजनिक डोमेन से हैं। ये चित्र उनके मूल प्रकाशक / फ़ोटोग्राफ़र द्वारा कॉपीराइट किए गए हैं। यदि आपको लगता है कि ये तस्वीरें आपकी हैं या आपको लगता है कि आपका कॉपीराइट उल्लंघन किया गया है, तो कृपया हमें बताएं ([email protected])। हम उन तस्वीरों को तुरंत हटा देंगे।

Leave a Comment

You cannot copy content of this page