Jagame Thandhiram (2021) – Dhanush New Movie Download In Hindi HD

हेलो वेलकम दोस्तों कैसे हैं आप लोग आपका बहुत-बहुत स्वागत है हमारे एक और नई आर्टिकल में आज हम बात करने वाले हैं एक आ चुकी जबरदस्त तेलुगू फिल्म के बारे में जिसमें आपको अभिनेता के रूप में Dhanush जी देखने को मिलते हैं इस मूवी का नाम Jagame Thandhiram  है, और आज किस आर्टिकल हैं हम बात करने वाले हैं कि आप कैसे Jagme Thandhiram Movie Download In Hindi कर सकते हैं |

JAGAME THANDHIRAM

"<yoastmark
jagame thandhiram movie download

 

Jagame Thandiram  (  द यूनिवर्स इज अ र्यूज) एक 2021 भारतीय एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसे कार्तिक सुब्बाराज द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है और रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ वाई नॉट स्टूडियोज के एस. शशिकांत और चक्रवर्ती रामचंद्र द्वारा निर्मित है। फिल्म में धनुष, ऐश्वर्या लक्ष्मी और जेम्स कॉस्मो, जोजू जॉर्ज और कलैयारासन हैं। यह कॉस्मो की भारतीय फिल्म की शुरुआत और जॉर्ज की तमिल शुरुआत है। यह मदुरै में एक लापरवाह गैंगस्टर सुरुली का अनुसरण करता है, जिसे एक विदेशी अपराधी को एक प्रतिद्वंद्वी को नीचे ले जाने में मदद करने के लिए भर्ती किया जाता है, लेकिन उसके बाद आने वाली नैतिक दुविधाओं से सावधान हो जाता है।

परियोजना की शुरुआत में अप्रैल 2016 में घोषणा की गई थी, जिसमें थेनंडल स्टूडियो लिमिटेड ने परियोजना हासिल की थी, लेकिन अंततः प्रोडक्शन हाउस के आसपास की वित्तीय समस्याओं के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था। इसे फरवरी 2018 में एक बार फिर से पुनर्जीवित किया गया था, जिसमें YNOT स्टूडियो ने फिल्म निर्माण के अधिकार प्राप्त किए थे। जुलाई 2019 में एक आधिकारिक लॉन्च के बाद, [6] फिल्म का निर्माण सितंबर 2019 में शुरू हुआ, जिसकी शूटिंग लंदन, मदुरै, रामेश्वरम और जयपुर में हुई और दिसंबर 2019 में पूरी हो गई। [7] गाने और बैकग्राउंड स्कोर को संतोष नारायणन ने कंपोज किया था, जबकि सिनेमैटोग्राफी श्रेयस कृष्णा ने संभाली थी और एडिटिंग विवेक हर्षन ने की थी।

जगमे थंदीराम 1 मई 2020 को एक नाटकीय रिलीज के लिए निर्धारित किया गया था, लेकिन COVID-19 महामारी के कारण अनिश्चित काल के लिए देरी हो गई थी। जबकि निर्माताओं ने शुरू में फिल्म को केवल सिनेमाघरों में रिलीज करने की योजना बनाई थी, यह निर्णय फरवरी 2021 में 18 जून 2021 को नेटफ्लिक्स के माध्यम से दुनिया भर में डिजिटल रिलीज के पक्ष में हटा दिया गया था। इसे 190 देशों में 17 भाषाओं में डब और रिलीज़ किया गया था। फिल्म को समीक्षकों से मिली-जुली समीक्षा मिली, जिन्होंने फिल्म की पटकथा, वर्णन और संपादन की आलोचना की, जबकि धनुष, कॉस्मो और जॉर्ज के प्रदर्शन, फिल्म के चरित्र चित्रण, कहानी, साउंडट्रैक और सिनेमैटोग्राफी की प्रशंसा की।

Jagame Thandhiram Movie Download Hindi 

दोस्तों पहले तो मैं आपको यह बता दूं कि आपको बहुत जगह पर या कहूं कि बहुत सारी वेबसाइट पर jagame thandhiram movie download in hindi  ऐसा कुछ देखने को मिलने वाला है या jagame thandhiram movie download filmyzilla, jagame thandhiram movie download link, jagame thandhiram movie download tamilyogi, jagame thanthiram movie download isaidub, jagame thandhiram movie download, jagame thanthiram movie downloadin hindi dubbed, jagame thanthiram movie download telegram, jagame thanthiram movie download in telugu movierulz, jagame thanthiram movie download filmywap.

तो दोस्तों अब मैं आपको बता दूं अगर आपने ऐसा कहीं पर भी लिंक देखा है तो वहां पर आपको download करने का कोई भी लिंक नहीं मिलने वाला है क्योंकि यह एक कानूनन अपराध है हम किसी भी फिल्म की पायरेसी नहीं करते हैं  और हम यह सलाह भी नहीं देते हैं कि आप पायरेसी करके किसी फिल्म को देखें क्योंकि यह एक दंडनीय अपराध है | ऐसी वेबसाइट आपका सिर्फ समय बर्बाद करेंगे |

Movie Cast 

  • Dhanush as Suruli
  • James Cosmo as Peter Sprott
  • Aishwarya Lekshmi as Attila
  • Joju George as Sivadoss
  • Kalaiyarasan as Deepan
  • Vadivukkarasi as Manimegalai
  • Sharath Ravi as Vicky
  • Gajaraj as Murugesan
  • Deepak Paramesh as Dharani
  • Ramachandran Durairaj as Ram
  • Vettai Muthukumar as Rajan
  • Soundararaja as Paraman
  • Roman Fiori as John
  • Ashwanth Ashokkumar as Dheeran
  • Sanchana Natarajan as Valli
  • Baba Bhaskar as Theerthamalai

Times Of India के साथ एक साक्षात्कार में, कार्तिक सुब्बाराज ने अंततः कहा कि “हॉलीवुड में एक अभिनेता को अंतिम रूप देने की प्रक्रिया एक कास्टिंग एजेंट के माध्यम से चल रही है। एक बार जब कास्टिंग एजेंट स्क्रिप्ट से प्रभावित हो जाता है, तो निर्माताओं को एक प्रस्ताव और नंबर देने की आवश्यकता होती है। शूटिंग के लिए आवश्यक दिनों की संख्या, जिसके बाद अभिनेता के पास प्रस्ताव को अस्वीकार करने के लिए तीन सप्ताह का समय होगा। केवल तीन सप्ताह के बाद, निर्माता किसी अन्य अभिनेता से संपर्क कर सकते हैं।” अप्रैल २०१८ के मध्य में, पियर्स ब्रॉसनन के लिए रिपोर्ट किया गया था रॉबर्ट डी नीरो और अल पचिनो के बाद फिल्म में एक भूमिका, लेकिन बाद में इसे झूठा होने का दावा किया गया।  परियोजना की आधिकारिक घोषणा के दौरान, यह बताया गया कि मलयालम अभिनेत्री ऐश्वर्या लक्ष्मी विशाल की एक्शन (2019) के बाद अपनी दूसरी तमिल फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगी, सितंबर 2019 में, ब्रिटिश अभिनेता जेम्स कॉस्मो (गेम ऑफ थ्रोन्स की प्रसिद्धि) ने अपने भारतीय फिल्म डेब्यू में पीटर स्प्रोट,  के चरित्र के लिए साइन किया। जोजू जॉर्ज,  कलैयारासन और रोमन फियोरी को भी उसी महीने फिल्म के कलाकारों में शामिल किया गया था।

प्रारंभ में एसजे सूर्या को मुख्य प्रतिपक्षी शिवदास की भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन यह भूमिका जॉर्ज के पास चली गई, जिससे उनका तमिल डेब्यू हुआ। जॉर्ज ने शुरू में कहा था कि पिज्जा (2012) के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत के बाद उन्होंने कार्तिक सुब्बाराज के कामों की प्रशंसा की और सुब्बाराज से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उन्हें मौका नहीं मिला। उन्होंने कहा कि “कार्तिक सुब्बाराज ने चरित्र के लिए एक ऑडिशन के लिए कहा क्योंकि फिल्म में इसकी महत्वपूर्ण भूमिका है। उन्होंने एक दृश्य सुनाया और मुझे अभिनय करने के लिए कहा। मैंने इसे अभिनय किया और टूटे हुए तमिल में संवाद कहा। वह बस मुझे देखकर मुस्कुराया , और मैं बहुत खुश था।” इसी तरह कॉस्मो जिन्होंने इस फिल्म से भारतीय फिल्म की शुरुआत की थी, ने कहा था कि वह कार्तिक सुब्बाराज के कथन से प्रभावित हुए और उन्होंने फिल्म में अभिनय करने का फैसला किया। इस शेड्यूल के दौरान उन्होंने राजस्थान में कुछ सीन भी शूट किए। अपने चरित्र के बारे में, उन्होंने कहा कि “मैं जो किरदार निभा रहा हूं वह लंदन में एक शक्तिशाली गैंगस्टर का है। वह धनुष द्वारा निभाए गए चरित्र को लंदन में भारतीय गिरोहों द्वारा बनाई गई समस्याओं को ठीक करने के लिए नियोजित करता है। इस दौरान, वह धनुष से प्यार करता है , जो उसके गिरोह की पूरी गतिशीलता को बदल देता है, इस तरह कहानी आगे बढ़ती है।

 

Must Read : Real Girl’s Whatsapp Numbers 

 

Jagame Thandharam Movie Story

सुरुली मदुरै का एक गैंगस्टर है जो एक पैरोटा रेस्तरां चलाता है। अपने ठग जैसे व्यवहार के कारण, उसे दुल्हन नहीं मिल पाती है और उसकी शादी तय होने पर भी, दुल्हन को उसकी आपराधिक पृष्ठभूमि के बारे में पता चलने पर भाग जाता है। उनकी कुख्याति जॉन नाम के एक अंग्रेज के ध्यान में आती है, जो लंदन के एक श्वेत वर्चस्ववादी डॉन का दाहिना हाथ है, जिसका नाम पीटर स्प्रोट है।

जॉन सुरुली को प्रति सप्ताह £2,00,000 की पेशकश करता है यदि वह पीटर के लिए प्रतिद्वंद्वी डॉन शिवदास के खिलाफ काम करता है, जो पीटर की कट्टर दासता है और लंदन की तमिल भाषी आबादी के बीच काफी प्रभाव रखता है। सुरुली ने पैसे का उपयोग करने के इरादे से प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया और अंततः अपनी आपराधिक गतिविधियों को छोड़ दिया और लंदन के लिए रवाना हो गया।

लंदन में, सुरुली शिवदास और उसके गिरोह के साथ-साथ उनकी गतिविधियों के बारे में अधिक सीखता है जिसमें पैसे के बदले संघर्ष-ग्रस्त देशों से हथियारों की तस्करी शामिल है। सुरुली और जॉन के नेतृत्व में पीटर के गिरोह ने शिवदास के बोट यार्ड पर छापा मारा, जहां सिवदास के दाहिने हाथ राजन के तहत तस्करी की प्रक्रिया चल रही है। छापेमारी के दौरान सुरुली ने राजन को भी मार डाला। शिवदास और उसके गिरोह को पता चलता है कि राजन को मारने और उसका अपहरण करने के लिए सुरुली जिम्मेदार है।

शिवदास के ठिकाने पर, सुरुली ने पीटर को 6,00,000 पाउंड और लंदन में एक पैरोटा रेस्तरां के बदले में उनके झगड़े को समाप्त करने के लिए “शांति वार्ता” के लिए आमंत्रित करने के बहाने उसे मारने के लिए बातचीत की। लेकिन “शांति वार्ता” के दौरान, सुरुली ने शिवदास को धोखा दिया और पीटर को एक अरुवल सौंप दिया, जो इसका इस्तेमाल शिवदास को मौत के घाट उतारने के लिए करता है। शिवदास की मृत्यु के लिए एक पुरस्कार के रूप में, पीटर ने सुरुली को अपना व्यवसाय शुरू करने और तमिलों को वहां रहने की अनुमति देने के लिए लंदन में एक निर्दिष्ट क्षेत्र प्रदान किया, और इस क्षेत्र का नाम “लिटिल मदुरै” रखा।

इस बीच, सुरुली को श्रीलंकाई तमिल गायिका अत्तिला से प्यार हो जाता है। जब वह शुरू में अत्तिला से संपर्क करता है, तो वह बताती है कि वह एक विधवा है जिसका सात साल का बेटा धीरन है। हालाँकि, वह जल्द ही सुरुली की भावनाओं का प्रतिकार करती है। एक पार्क में डेट पर जाने के दौरान, शिवदास के शेष गुर्गे दीपन और धरानी उन पर हमला करते हैं, जिन्होंने शिवदास को धोखा देने के लिए सुरुली से बदला लेने की शपथ ली है। दीपन ने सुरुली को गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। हालांकि, वह जल्द ही अत्तिला की देखरेख में ठीक हो जाता है। लेकिन एक दिन, वह उसे मारने के इरादे से अपने ड्रिप बैग में एक रहस्यमयी दवा का इंजेक्शन लगाते हुए देखता है। जब सामना किया जाता है, तो अत्तिला बताती है कि वह उसे क्यों मारना चाहती है।

jagame thanthiram movie download filmyzilla

अत्तिला, धीरन और अत्तिला के भाई (जो धीरन के पिता हैं) श्रीलंका के गृहयुद्ध के दौरान श्रीलंका में अपने गांव पर हवाई हमले के एकमात्र जीवित बचे हैं। एक शरणार्थी शिविर में, वे शिवदास के सहयोगी द्वारा शिवदास के गिरोह में शामिल होने के लिए आश्वस्त होते हैं, जो उन्हें पति, पत्नी और बच्चे की आड़ में लंदन जाने में मदद करेगा और उन्हें नकली पासपोर्ट की पेशकश की जाती है। रास्ते में, अत्तिला के भाई को पकड़ा जाता है और पीटर की निजी जेल में डाल दिया जाता है, जिसका उपयोग शरणार्थियों और अन्य अवैध प्रवासियों को रखने के लिए किया जाता है, लेकिन अत्तिला और धीरन सुरक्षित रूप से लंदन पहुंच जाते हैं। अत्तिला ने आगे खुलासा किया कि शिवदास सभी देशों के अवैध प्रवासियों और शरणार्थियों की आर्थिक और कानूनी मदद करने के लिए पैसे का उपयोग करने के इरादे से तस्करी में शामिल था, और अपने भाई की रिहाई के लिए भी लड़ने की योजना बना रहा था।

अत्तिला के लिए सुरुली के प्यार के बारे में सुनकर शिवदास ने उसे सुरक्षा देने और अत्तिला से उसकी शादी कराने का फैसला किया। लेकिन शिवदास की मृत्यु के कारण, अप्रवासियों के अधिकारों के लिए लड़ने के लिए पैसा सूख गया था और परिणामस्वरूप अत्तिला के भाई को जेल से रिहा होने का कोई मौका नहीं मिला। इसलिए, अत्तिला ने सुरुली को मारने के इरादे से सुरुली, दीपन और धरणी के बीच पार्क में मुठभेड़ की योजना बनाई थी, लेकिन उसने फिर भी उसके लिए अपने प्यार के कारण उसे बचा लिया। सुरुली को ब्रिटिश संसद में बिकोर नामक एक लंबित विधेयक के बारे में भी पता चलता है जिसका उद्देश्य आप्रवास को प्रतिबंधित करना है और पीटर और कुछ अन्य सांसदों द्वारा इसे आगे बढ़ाया जा रहा है।

यदि पारित हो जाता है, तो अधिकांश शरणार्थियों और अवैध अप्रवासियों को निर्वासित कर दिया जाएगा या जेलों में डाल दिया जाएगा, जिससे पीटर को लाभ होगा। यह सुनकर, सुरुली का हृदय परिवर्तन होता है और वह पीटर और बिकोर के खिलाफ लड़ाई में अत्तिला, दीपन और धरानी की मदद करने का फैसला करता है। दीपन और धरानी की मदद से, वह उस पैसे को वसूल करने का प्रबंधन करता है जो शिवदास ने अप्रवासियों के लिए हासिल किया था, और इस पैसे का उपयोग कुछ अप्रवासियों को रिहा करने के लिए किया जाता है, जिसमें अत्तिला का भाई भी शामिल है। सुरुली और अत्तिला ने अपने रिश्ते को फिर से शुरू किया।

इस बीच, पीटर ने सुरुली को एंड्रयूज को मारने के लिए बर्मिंघम जाने के लिए कहा, जो एक मंत्री है जो बीसीओआर के खिलाफ है। सुरुली को पता चलता है कि पीटर चाहता है कि वह एंड्रयूज को मार डाले ताकि उसकी मौत का दोष एक अप्रवासी पर लगाया जा सके और इस तरह बीसीओआर को अधिक समर्थन मिलेगा और संसद में पारित किया जाएगा। उसने एंड्रयूज को मारने से इंकार कर दिया।

प्रतिशोध में, पीटर, जॉन और उनके लोग लिटिल मदुरै पर हमला करते हैं और इस प्रक्रिया में, सुरुली के करीबी दोस्त मुरुगेसन को मार देते हैं। कोई अन्य विकल्प नहीं होने के कारण, सुरुली ने पीटर की मांगों को स्वीकार कर लिया और बर्मिंघम के लिए रवाना हो गया। हालांकि, यात्रा के दौरान, सुरुली, दीपन और धरानी जॉन को मार देते हैं और इसके बजाय पीटर की हवेली के लिए जाते हैं। वे पीटर के गुंडों को वश में करने का प्रबंधन करते हैं और पीटर के कमरे में घुस जाते हैं।दीपन और धरानी पीटर को मारना चाहते हैं, इसके बावजूद सुरुली ने इसके खिलाफ फैसला किया और इसके बजाय पीटर को मध्य पूर्व में कहीं एक दूरस्थ भूमि में स्थानांतरित कर दिया। सुरुली, दीपन और धरानी तब पीटर की ब्रिटिश नागरिकता के सभी सबूतों को नष्ट कर देते हैं, उन्हें “रिपब्लिक ऑफ मट्टुथवानी” से एक नकली पासपोर्ट प्रदान करते हैं, और उन्हें हमेशा के लिए एक स्टेटलेस शरणार्थी के रूप में रहने के लिए छोड़ देते हैं।

Movie Music 

फिल्म का साउंडट्रैक संतोष नारायणन द्वारा रचित है, जिसके बोल विवेक, धनुष, एंथोनी दासन और रिचर्ड हार्वे द्वारा लिखे गए हैं। हालाँकि एल्बम को मूल रूप से YNOT स्टूडियो की सहायक कंपनी YNOT Music के रिकॉर्ड लेबल के तहत रिलीज़ किया गया था, लेकिन जुलाई 2020 के मध्य में Sony Music द्वारा ऑडियो अधिकार हासिल कर लिए गए थे।

थीम संगीत जिसे फिल्म के मोशन पोस्टर में दिखाया गया था, उसे प्रशंसकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली, और निर्माताओं ने मार्च 2020 में गाने को “रकिता रकिता रकिता” शीर्षक से एकल के रूप में रिलीज़ करने का फैसला किया, लेकिन अंततः COVID-19 के कारण स्थगित कर दिया गया। सर्वव्यापी महामारी। यह गीत धनुष के जन्मदिन के अवसर पर २८ जुलाई २०२० को फिल्म के पहले एकल के रूप में जारी किया गया था।  धनुष ने स्वयं गीत गाया, जिसमें संतोष नारायणन और धी द्वारा प्रदान किए गए अतिरिक्त स्वर थे। अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा गाया गया दूसरा एकल शीर्षक “बुज्जी”, 13 नवंबर 2020 को दिवाली के दिन जारी किया गया था।

तमिल और तेलुगु में फिल्म के एल्बम के साथ शेष गाने 7 जून 2021 को ऑडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के माध्यम से जारी किए गए थे |

Movie Release 

जगमे थांधीराम को शुरू में 1 मई 2020 को रिलीज़ करने के लिए निर्धारित किया गया था, लेकिन फिर COVID-19 महामारी के कारण अनिश्चित काल के लिए देरी हो गई। निर्माताओं ने खुद पुष्टि की कि फिल्म एक नाटकीय रिलीज के लिए निर्धारित की जाएगी, ओवर-द- शीर्ष मीडिया सेवा प्लेटफॉर्म। जनवरी 2021 में, फिल्म को फरवरी में रिलीज करने की योजना बनाई गई थी, जो नहीं हुआ, क्योंकि मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया था कि फिल्म स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के माध्यम से सीधे रिलीज के लिए निर्धारित की जाएगी।

बिना किसी पूर्व-घोषणा के, 22 फरवरी 2021 को, नेटफ्लिक्स इंडिया द्वारा अपने आधिकारिक YouTube चैनल के माध्यम से फिल्म के टीज़र ट्रेलर का अनावरण किया गया, इस प्रकार स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के माध्यम से रिलीज़ की पुष्टि की गई। फिल्म के डिजिटल अधिकार ₹55 करोड़ में बेचे गए थे। (US$7.7 मिलियन), इस प्रकार प्रत्यक्ष डिजिटल रिलीज के लिए सबसे अधिक भुगतान वाली तमिल फिल्म बन गई। इसे शुरू में मार्च 2021 के अंतिम सप्ताह में रिलीज़ किया जाना था, हालाँकि, नेटफ्लिक्स के 2021 स्लेट के लिए भारतीय मूल की उनकी घोषणा के दौरान रिलीज़ की पुष्टि नहीं की गई थी।

27 अप्रैल 2021 को, निर्माताओं ने घोषणा की कि जगमे थंदीराम 18 जून 2021 को रिलीज़ होगी। तेलुगु (जगमे तंत्रम के रूप में), मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषाओं में डब किए जाने के बावजूद, निर्माताओं ने आगे घोषणा की कि फिल्म को डब और रिलीज़ किया जाएगा। 17 भाषाओं में, पहली बार तमिल फिल्म के लिए, नेटफ्लिक्स के माध्यम से 190 से अधिक देशों में प्रीमियर किया गया। यह फिल्म 18 जून को तेलुगु, मलयालम, कन्नड़, हिंदी, अंग्रेजी, फ्रेंच, जर्मन, इतालवी में डब संस्करणों के साथ रिलीज हुई। , पोलिश, पुर्तगाली, ब्राज़ीलियाई, स्पैनिश (कैस्टिलियन), स्पैनिश (तटस्थ), थाई, इंडोनेशियाई और वियतनामी।

 

Must Read :- Tamilrockers 9xmovies The Indian government has banned

 

How To Download 

 

 

भारत में पायरेसी कानून के अनुसार, यदि किसी व्यक्ति को अदालत में ले जाया जाता है और यह साबित हो जाता है कि उसने जानबूझकर उल्लंघन किया है या किसी और की मदद की है या गैरकानूनी और चोरी जैसी मूवी वेबसाइट से कॉपीराइट मूवी डाउनलोड की है, तो यह एक आपराधिक कृत्य माना जाएगा। अदालत यह मान लेगी कि वह व्यक्ति उल्लंघन जानता था। लेकिन फिर भी उसने यह अपराध किया। क्योंकि ज्यादातर मामलों में फिल्म में वॉटरमार्क या नोटिस होता है जो दर्शाता है कि यह कॉपीराइट का काम है।

कानून के तहत, ऐसे अपराध के लिए दोषी व्यक्ति को छह महीने और तीन साल की जेल की सजा होती है, जो person 50,000 और 200,000 (अपराधों की गंभीरता के आधार पर) के बीच जुर्माना ले सकता है।

Disclaimer :- इस पृष्ठ में प्रदर्शित तस्वीरें उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रस्तुत की जाती हैं और माना जाता है कि वे सार्वजनिक डोमेन से हैं। ये चित्र उनके मूल प्रकाशक / फ़ोटोग्राफ़र द्वारा कॉपीराइट किए गए हैं। यदि आपको लगता है कि ये तस्वीरें आपकी हैं या आपको लगता है कि आपका कॉपीराइट उल्लंघन किया गया है, तो कृपया हमें बताएं ([email protected])। हम उन तस्वीरों को तुरंत हटा देंगे।

Leave a Comment

You cannot copy content of this page