KRACK (2021) – Ravi Teja New Movie [ Krack Movie Download Hindi ]

हेलो वेलकम दोस्तों कैसे हैं आप लोग आपका बहुत-बहुत स्वागत है हमारे एक और नई आर्टिकल में आज हम बात करने वाले हैं एक आ चुकी जबरदस्त तेलुगू फिल्म के बारे में जिसमें आपको अभिनेता के रूप में रवि तेजा जी देखने को मिलते हैं इस मूवी का नाम Krack है और आज किस आर्टिकल हैं हम बात करने वाले हैं कि आप कैसे Krack movie download hindi कर सकते हैं |

KRACK

krack movie download hindi
krack movie download hindi

दोस्तों यह मूवी गोपीचंद मलिनेनी द्वारा निर्देशित तेलुगु भाषा की एक भारतीय एक्शन फिल्म है दोस्तों इस फिल्म की स्क्रिप्ट और डायलॉग्स को साई माधव बुर्रा के द्वारा लिखा गया है | इस मूवी के अंदर आपको मशहूर अभिनेता रवि तेजा और अभिनेत्री श्रुति हसन मुख्य किरदार के रूप में नजर आने वाले हैं इसके साथ ही इस फिल्म में वरलक्ष्मी शरद कुमार और समुथिरकानी हैं। तू तो यह फिल्म सरस्वती फिल्म डिवीजन बैनर के तहत B. Madhu द्वारा निर्मित और आंध्र प्रदेश और तेलंगाना राज्यों में हुई सच्ची घटनाओं पर आधारित है इसलिए यह फिल्म आपको देखने में काफी मजा आएगा इस फिल्म की कहानी मैं इंस्पेक्टर और गैंगस्टर के बीच संघर्ष को दर्शाया गया है |

14 नवंबर 2019 को हैदराबाद में एक औपचारिक समारोह में लॉन्च करने के बाद, प्रमुख फोटोग्राफी 21 नवंबर 2019 को शुरू हुई, और 7 दिसंबर 2020 को समाप्त हो गई, COVID-19 महामारी के कारण उत्पादन में देरी के बावजूद। फिल्म में संगीत एस। थमन द्वारा दिया गया था, जी। के। विष्णु द्वारा प्रदर्शित सिनेमैटोग्राफी के साथ, और नवीन नूली द्वारा संपादित किया गया था। Krack फिल्म को  सिनेमाघरों में 9 जनवरी 2021 को रिलीज किया गया | दोस्तों यह फिल्म व्यावसायिक रूप से सफल रही जिस ने बॉक्स ऑफिस पर 60 करोड़ से अधिक की कमाई करी |

Krack Movie Download Hindi

 दोस्तों पहले तो मैं आपको यह बता दूं कि आपको बहुत जगह पर या कहूं कि बहुत सारी वेबसाइट पर krack movie download in hindi  ऐसा कुछ देखने को मिलने वाला है या Krack movie download in tamil, krack movie download in telugu telegram, krack movie download in hindi, krack movie download in hindi 480p filmyzilla, krack movie download isaimini, krack movie download hd, krack movie download filmyzilla, krack movie download in telugu movierulz 480p, krack movie download in telugu torrentz

तो दोस्तों अब मैं आपको बता दूं अगर आपने ऐसा कहीं पर भी लिंक देखा है तो वहां पर आपको download करने का कोई भी लिंक नहीं मिलने वाला है क्योंकि यह एक कानूनन अपराध है हम किसी भी फिल्म की पायरेसी नहीं करते हैं  और हम यह सलाह भी नहीं देते हैं कि आप पायरेसी करके किसी फिल्म को देखें क्योंकि यह एक दंडनीय अपराध है | ऐसी वेबसाइट आपका सिर्फ समय बर्बाद करेंगे | और यह फिल्म हिंदी में कब आने वाली है इसका अभी किसी को भी अंदाजा नहीं है क्योंकि अभी ऑफीशियली कुछ भी अनाउंसमेंट नहीं हुई है कि यह हिंदी में डब होकर आएगी भी या नहीं लेकिन हां यह तो कंफर्म में जाकर साउथ की फिल्में भारत में हिंदी डब होकर आती आती हैं तो यह भी भविष्य में आपको हिंदी में डब हुई देखने को मिल सकती है |

Movie Cast 

  • Ravi Teja as CI Potharaju Veera Shanker
  • Shruti Haasan as Kalyani
  • Varalaxmi Sarathkumar as Jayamma
  • Samuthirakani as Katari Krishna
  • P. Ravi Shankar as Konda Reddy
  • Sudhakar Komakula as Constable Kiran
  • Chirag Jani as Saleem Bathkal
  • Sapthagiri as Subba Reddy
  • Raghu Babu as MLA
  • Jeeva as Local Rowdy
  • Chammak Chandra
  • Mahesh Kathi
  • Devi Prasad as S.I. Tilak
  • Mouryani as Katari Nithya
  • Ashrita Vemuganti as Katari Krishna’s wife
  • Priyanka Raman as Deepthi Bedi
  • Vamsi Chaganti as Constable Balaji
  • Mahesh Achanta
  • Satvik Malineni as Shankar & Kalyani’s son
  • Stun Siva as Ankudu
  • B. V. S. Ravi as Bystander
  • Anketa Maharana (special appearance in the song “Bhoom Bhaddhal”)

Movie Plot

रवि तेजा जैसे जन नायक को कहानी देना कोई छोटी बात नहीं है। प्यार, कॉमेडी, इमोशन, वीरता, मास, एक्शन, जो कुछ भी कमी है, कुछ गायब है। इससे पहले, निर्देशक गोपीचंद मालिनेनी, जिन्होंने बलपु और डॉन शीन फिल्मों के साथ मास राजा में मास एलिमेंट्स का उपयोग किया था, ने एक बार फिर रवि तेजा के करियर-ब्रेकिंग फिल्म ‘क्रैक’ की कहानी शुरू की।

‘ए’ क्रैक ‘पुलिस अधिकारी .. अगर वह किसी पृष्ठभूमि का नाम उठाता है तो उसके सामने दरार और बढ़ जाएगी। इस फिल्म की कहानी लाइन है कि कैसे कडप्पा, कुरनूल और ओंगोल ने इन तीन शहरों में तीन अपराधियों की जान ले ली। हालांकि यह अवधारणा नियमित है, निर्देशक गोपीचंद मालिनेनी ने फिल्म को एक अलग विवरण के साथ दिलचस्प बना दिया है। ‘नोट जो जेब में होना चाहिए .. वो नट जो पेड़ में होना चाहिए .. वो कील जो दीवार में होनी चाहिए .. ये तीनों खांचे में रौंद देंगे .. क्या आम बात है .. ’पोतारजू वीरा शंकर ‘जो एक ही पुलिस वाले का उपयोग करके इन तीनों के साथ खेलते थे |

सलीम (चिराग जॉनी) देश का एक कुख्यात आतंकवादी है। जबकि पूरा पुलिस बल उसे गिरफ्तार करने के लिए काम कर रहा है, उसकी चचेरी बहन वीरा शंकर (शंकर), जो कुरनूल एसआई है, बड़ी चतुराई से उसे पकड़ लेती है। सलीम को शंकर ने पचास रुपये के नोट के लिए पकड़ा। जब आप इसे स्क्रीन पर देखते हैं तो किक कैसे करें। दूसरा अपराधी कडप्पा में गुट के नेता कडप्पा रेड्डी (रविशंकर) है। वह शंकर के साथ भी जुड़ जाता है, जिसे आम की पृष्ठभूमि में सीआईए के रूप में पदोन्नत किया गया था। तीसरा अपराधी मोस्ट डेंजरस है। वह कटरी कृष्ण (समुद्रकुमारी) हैं। ओंगोल में कोई अपराध नहीं है जो उसने नहीं किया। कानून एक बड़े आदमी के लिए आंखें मूंद कर रह जाता है। शंकर ने शहर में चाकू रखने वाले कटारी कृष्णा को एकल कील की मदद से बोकुला भेजा। तो वो आम क्या है ?? पचास रुपये का क्या मुंह है ?? कील क्या है? इन तीनों की पृष्ठभूमि क्या है फिल्म क्रैक की मूल कहानी है।

Must Read :- Hello Jee full Webseries – Review, Cast, Release date

फेस्टिवल .. मास राजा के प्रशंसकों के लिए, मूल त्योहार यह ‘दरार’ फिल्म है। निर्देशक गोपीचंद मालिनेनी ने उस सीमा में दिखाया कि कैसे प्रशंसक रवि तेजा को देखना चाहते हैं। रवि तेजा ने विश्वरूपम को अपने पोते वीर शंकर के रूप में चित्रित किया। रवि तेजा ने दिखाया कि कैसे एक ‘क्रैक’ पॉलीसॉडी किक ‘डीजे नहीं है .. ओ जे ओंगोलु जतारा’ कहने जैसा हो सकता है। इस फिल्म में, रवि तेजा एक बदमाश के साथ एक लड़के के लिए पुलिस की पोशाक पसंद करना पसंद करेंगे। पूर्ण ऊर्जा के साथ शक्तिशाली क्रिया। राजा नृत्य के साथ सामूहिक मनोरंजन। उन्हें एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में एक दरार के साथ रखा गया था। रवि तेजा की एंट्री भी बहुत अलग है। कई दिनों बाद मास के महाराजा ने पूरी लंबाई की ऊर्जा के साथ पूरा मनोरंजन किया। कॉमेडी टाइमिंग के साथ हंसते हैं रवि तेजा उन्होंने अपने संवाद वितरण के साथ जन दर्शकों को रात्रि भोज दिया। रवि तेजा टिक्का पुलिसकर्मी के रूप में शामिल हुए।

Krack Movie Download Hindi 480p

निर्देशक गोपीचंद मालिनी ने दिखाया कि प्रशंसक मास राजा रवि तेजा में बड़े पैमाने पर तत्वों का पूरा उपयोग करके रवि तेजा को कैसे देखना चाहते हैं। हालांकि इस फिल्म की कहानी नियमित लगती है .. इसमें मास एलिमेंट्स के साथ एक अलग प्रस्तुति है। उन्हें इस तरह दिखाया गया जैसे यह कहानी रवि तेजा के लिए है। बालूपू, जबकि डॉन शीन की फिल्में एक ऊँचाई हैं .. निर्देशक ने इस फिल्म के साथ एक और कदम उठाया है। स्क्रीनप्ले भी बहुत रेसी है। निर्देशक इस फिल्म के लिए पात्रों की पसंद के लिए अच्छे अंक दे सकते हैं। कटरी ने कृष्ण के चरित्र को बहुत अलग तरीके से चित्रित किया।

हिरोइन श्रुति हासन .. क्रैक पुलिस वाइफ कल्याणी के रूप में प्रतिष्ठित। पहले हाफ में हीरो हीरोइन होना चाहिए .. इसलिए यह किरदार वही है .. जिसे निर्देशक ने दूसरे हाफ में फ्लैशबैक देकर उसके दिमाग को अवरुद्ध कर दिया। श्रुति हासन ने एक ऐसी भूमिका निभाई है जिसमें उनके पूरे करियर में प्रदर्शन की गुंजाइश है। श्रुति हासन के ग्लैमर के साथ, निर्देशक ने योग और कराटे में उनकी बहुस्तरीयता का पूरा उपयोग किया। उसका चरित्र चित्रण भी बहुत अलग है। दूसरे हाफ में श्रुति हासन फिल्म फाइट का मुख्य आकर्षण हैं। बहादुर गिलहरी ने कराटे स्टंट के साथ खलनायक को पटक दिया। स्क्रीन पर देखने पर उसका फ्लैश बैग आश्चर्य की तरह लगता है। महेश बाबू की फिल्म पोकिरी में रेंज फ्लैशबैक है।

सीरियल के अभिनेता समुद्राखनी एक अलग भूमिका में दिखाई दिए, जिसमें कटरी कृष्ण थे। ज्यादातर दृश्यों में डर। निर्देशक ने उनके चरित्र चित्रण को भी बहुत अलग तरीके से दिखाया। कटरी कृष्णा सेटअप के रूप में जयलमा की भूमिका में वरलक्ष्मी सरथ कुमार। इस फिल्म में उन्हें तेलुगु में एक अच्छी भूमिका मिली।

युवा अभिनेता सुधाकर और हैप्पी डेज़ को फिल्म में अच्छी भूमिकाएँ मिलीं। रवि तेजा के संयोजन में उन्हें अच्छे दृश्य मिले। एक कांस्टेबल की भूमिका निभाने वाले सुधाकर ने बहुत अच्छा किया। कहानी में उनकी अहम भूमिका है।

इस फिल्म में निर्देशक ने मजाकिया अंदाज में फिल्म समीक्षक महेश की भूमिका दिखाई। केवल दो या तीन दृश्य दिखाई दिए और अच्छी तरह से विस्फोट हो गया। दर्शकों ने उस दृश्य का आनंद लिया जहां रवि तेजा ने महेश पर तलवार से वार किया था। मीडिया ने जाति को जाति कहते हुए मीडिया के सामने उपद्रव करने की भूमिका में प्रभावित किया।

निर्देशक गोपीचंद मालिनी के बेटे ने फिल्म में रवि तेजा के बेटे की भूमिका निभाई और हंसे। ‘नन्ना .. रात में बेडरूम में सोते हुए .. सुबह हॉल में आते हुए’ पूछने वाले दृश्यों पर रवि तेजा की प्रतिक्रिया सिनेमाघरों में हंसी के साथ मिली। यह हर घर में एक मजेदार मुद्दा था और दर्शकों से अच्छी तरह जुड़ा हुआ था और आनंद लिया।

कॉमेडियन अली उनके साथ थे लेकिन .. वो आए और एक ही सीन में ऐसे चले गए .. वो सीन भी बड़ा नहीं हुआ। उनके साथ, अभिनेता इस फिल्म में स्क्रीन पर दिखाई देते हैं। बहुत बड़ा कलाकार है। अली, चामक चंद्र, चामक चंद्र, मुक्कू अविनाश, जोश रवि, सद्दाम, रियाज, दुर्गाराव जोड़ी और कई अन्य कलाकार दिखाई दिए। अप्सरा रानी आइटम गीत को दर्शकों के बीच गाया गया।

फिल्म की मुख्य ताकत मास राजा रवि तेजा है। निर्देशक द्वारा चुने गए तकनीशियनों ने कहानी को जीवंत कर दिया। राम लक्ष्मण फाइट्स इस फिल्म के लिए एक बड़ा प्लस है। शिकार की पृष्ठभूमि में हत्याएं .. गधे का खून पीने वाले लोग हैं .. इन सभी की पृष्ठभूमि में, कार्रवाई के एपिसोड चरम हिंसा का मुख्य आकर्षण बन गए, हालांकि रक्तपात थोड़ा शर्मनाक लग रहा था .. झगड़े लग रहे थे बहुत नया। ओंगोल बस स्टैंड फाइट .. क्लाईमैक्स पर बीच फाइट .. हीरोइन फाइट अच्छे से हुई।

तमन का बैकग्राउंड म्यूजिक फिल्म के लिए एक प्लस है। तमन ने आरवी को रवि तेजा एलेवेशन शॉट्स के लिए प्रदान किया। क्रकु .. क्रकु .. आने वाले आर आर ने बार-बार कहा। बूम बादाल .. भालेगा टैगिलवे बांगरम .. कोरा मिसम पोलिसोडा .. बिरयाना गाने अच्छे आए .. दर्शकों ने सिनेमाघरों में खूब एन्जॉय किया।

फिल्म की सिनेमैटोग्राफी विष्णु किलो प्लस है। रवि तेजा को एक पुलिस अधिकारी के रूप में अच्छी तरह से चित्रित किया गया है। विष्णु ने एक्शन एपिसोड में अपना कैमरा काम दिखाया और अच्छा दृश्य प्रदान किया।

बर्रा साईं माधव के संवाद सिनेमाघरों में गूंजे। मास राजा रवि तेजा के पास अच्छे शक्तिशाली संवाद थे। फुटपाथ पर नंगे खड़े ओंगोलु और मेरे बेटे पोस्ता नथुने में सीसा। सिनेमाघरों में व्हिसलब्लोअर्स की धूम मच गई क्योंकि गाँव के जन संवादों ने मास राजा को बताया। नवीन नूली एडिटिंग .. ए एस प्रकाश आर्ट डायरेक्शन .. स्वेता, नीरज कोना कॉस्टयूम सभी ‘क्रैक’ के लिए तैयार किए गए हैं।

और ‘दरार’ कहानी को दरार देने वाले मीनू कुछ भी बड़े नहीं हैं .. लेकिन यह कहानी बड़े पैमाने पर दर्शकों को ध्यान में रखकर बुनी गई है। इस लिहाज से यह कुछ लोगों को नियमित कहानियों की तरह लग सकता है। जितनी हिंसा होती है, उतना ही रक्तपात दिखाई देता है। ऐसा लग सकता है कि रवि तेजा पहले पुलिस अधिकारी के रूप में दिखाई दे चुके हैं, लेकिन इसमें बहुत अंतर नहीं है।

अंत में .. फिल्म क्रैक के बड़े दर्शकों के लिए एक डिनर .. लेकिन मास राजा के प्रशंसकों के लिए। फिल्म प्रेमियों के लिए अच्छा मनोरंजन और अच्छा मसाला मनोरंजन। Family क्रैक ’उन लोगों के लिए एक पारिवारिक पटाका है, जो त्योहार के दौरान अपने परिवार के साथ सिनेमाघरों में जाना चाहते हैं।

Must Read :- RRR (2021) : Ram Charan – Jr NTR’s New Movie Release Date, Cast List

How TO Download 

भारत में पायरेसी कानून के अनुसार, यदि किसी व्यक्ति को अदालत में ले जाया जाता है और यह साबित हो जाता है कि उसने जानबूझकर उल्लंघन किया है या किसी और की मदद की है या गैरकानूनी और चोरी जैसी मूवी वेबसाइट से कॉपीराइट मूवी डाउनलोड की है, तो यह एक आपराधिक कृत्य माना जाएगा। अदालत यह मान लेगी कि वह व्यक्ति उल्लंघन जानता था। लेकिन फिर भी उसने यह अपराध किया। क्योंकि ज्यादातर मामलों में फिल्म में वॉटरमार्क या नोटिस होता है जो दर्शाता है कि यह कॉपीराइट का काम है।

कानून के तहत, ऐसे अपराध के लिए दोषी व्यक्ति को छह महीने और तीन साल की जेल की सजा होती है, जो person 50,000 और 200,000 (अपराधों की गंभीरता के आधार पर) के बीच जुर्माना ले सकता है।

Disclaimer :- इस पृष्ठ में प्रदर्शित तस्वीरें उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रस्तुत की जाती हैं और माना जाता है कि वे सार्वजनिक डोमेन से हैं। ये चित्र उनके मूल प्रकाशक / फ़ोटोग्राफ़र द्वारा कॉपीराइट किए गए हैं। यदि आपको लगता है कि ये तस्वीरें आपकी हैं या आपको लगता है कि आपका कॉपीराइट उल्लंघन किया गया है, तो कृपया हमें बताएं ([email protected])। हम उन तस्वीरों को तुरंत हटा देंगे।

Leave a Comment

You cannot copy content of this page