Red (2021) – Ram Pothineni New Movie [ Red Movie Download Hindi ]

हेलो वेलकम दोस्तों कैसे हैं आप लोग आपका बहुत-बहुत स्वागत है हमारे एक और नई आर्टिकल में आज हम बात करने वाले हैं एक आ चुकी जबरदस्त तेलुगू फिल्म के बारे में जिसमें आपको अभिनेता के रूप में Ram Pothineni जी देखने को मिलते हैं इस मूवी का नाम Red  है, और आज किस आर्टिकल हैं हम बात करने वाले हैं कि आप कैसे Red Movie Download Hindi कर सकते हैं |

RED

red movie download hindi
red movie download hindi

Red एक 2021 भारतीय तेलुगु भाषा की एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जो किशोर तिरुमाला द्वारा निर्देशित और श्री श्रवणती मूवीज के तहत श्रवणति रवि किशोर द्वारा निर्मित है। यह राम पोथिनेनी को निवेथा पेथुराज, मालविका शर्मा और अमृता अय्यर के साथ एक दोहरी भूमिका में लेती है। 2019 की तमिल भाषा की फिल्म थाडम की रीमेक और मगिझ थिरुमनेनी द्वारा निर्देशित, यह एक हत्या की जांच में शामिल है, जिसमें एक सिविल इंजीनियर शामिल है और मुख्य संदिग्ध के रूप में उसकी लुकलाइन है। ।

फिल्म की घोषणा अक्टूबर में की गई थी, इसकी प्रमुख शूटिंग नवंबर 2019 को शुरू हुई थी और मार्च 2020 में समाप्त हो गई थी। जबकि हैदराबाद में ज्यादातर फिल्म की शूटिंग की गई थी, केवल दो गाने इटली में शूट किए गए थे। रेड में मणि शर्मा द्वारा संगीतबद्ध किया गया है जबकि समीर रेड्डी और जुनैद सिद्दीकी ने क्रमशः छायांकन और संपादन किया। COVID-19 महामारी के कारण, फिल्म की रिलीज़ 14 जनवरी 2021 को, संक्रांति के साथ, 9 अप्रैल 2020 की प्रारंभिक रिलीज़ की तारीख से विलंबित होने के कारण निर्धारित की गई थी।

Red Movie Download Hindi 

दोस्तों पहले तो मैं आपको यह बता दूं कि आपको बहुत जगह पर या कहूं कि बहुत सारी वेबसाइट पर red movie download in hindi ऐसा कुछ देखने को मिलने वाला है या  red movie download in hindi filmywap, red movie download telugu 2021, red movie download filmywap, red movie download in hindi 300mb, red movie download hindi, red movie download isaimini, red movie download link, red movie download in tamilyogi, red movie download dual audio.

तो दोस्तों अब मैं आपको बता दूं अगर आपने ऐसा कहीं पर भी लिंक देखा है तो वहां पर आपको download करने का कोई भी लिंक नहीं मिलने वाला है क्योंकि यह एक कानूनन अपराध है हम किसी भी फिल्म की पायरेसी नहीं करते हैं  और हम यह सलाह भी नहीं देते हैं कि आप पायरेसी करके किसी फिल्म को देखें क्योंकि यह एक दंडनीय अपराध है | ऐसी वेबसाइट आपका सिर्फ समय बर्बाद करेंगे |

यह फिल्म हिंदी में कब आने वाली है इसका अभी किसी को भी अंदाजा नहीं है क्योंकि अभी ऑफीशियली कुछ भी अनाउंसमेंट नहीं हुई है कि यह हिंदी में डब होकर आएगी भी या नहीं लेकिन हां यह तो कंफर्म में जाकर साउथ की फिल्में भारत में हिंदी डब होकर आती आती हैं तो यह भी भविष्य में आपको हिंदी में डब हुई देखने को मिल सकती है |

Red Movie Cast

  • Ram Pothineni in a dual role as Siddharth and Aditya
  • Nivetha Pethuraj as Yamini
  • Malvika Sharma as Mahima
  • Amritha Aiyer as Gayathri
  • Sampath Raj as C. I.
  • Vennela Kishore as Purshotam, Forensic guy
  • Nassar as Judge Krishnamurthy
  • Posani Krishna Murali as Lawyer Parthasarathy
  • Satya as Vema
  • RCM Raju as Head Constable Raju
  • Sonia Agarwal as Bharathi
  • Ravi Prakash
  • Pavitra Lokesh
  • Sivannarayana Naripeddi as Lawyer Appaji
  • Narra Srinivas as Constable Nayudu
  • Charandeep
  • Hebah Patel as item number in “Dinchak”

Must Read :- प्यारी लड़कियों से करें बातें

Movie Plot 

सिद्धार्थ एक सिविल इंजीनियर है, जबकि उसका लुक, आदित्य, एक जुआ चोर है, जो अपनी साइडिक, वेमा के साथ लोगों को धोखा देता है। सिद्धार्थ को महिमा से प्यार है, जबकि गायत्री आदित्य से प्यार करती है, उसकी असली पहचान से अनजान है। एक दिन, आदित्य झूठ के माध्यम से वेमा को गायत्री से पैसे निकालने में मदद करने की कोशिश करता है, लेकिन सच्चाई जानने के बावजूद वह उसकी मदद करता है। पैसे लेने के बाद, आदित्य नाराज हो जाता है और इसलिए सिद्धार्थ एक पार्टी के बाद। उस रात, उनमें से एक घर में घुसता है और मालिक, आकाश पर हमला कर उसे चाकू मार देता है।

अगले दिन आदित्य ने कर्ज चुकाकर वेमा को मुक्त कर दिया और गायत्री का विश्वास जीतकर उसके पैसे लौटाए और उसे सच्चाई बताई। आकाश की हत्या की जांच की जांच के लिए, पास में एक जोड़े द्वारा क्लिक की गई एक सेल्फी, जिसमें सिद्धार्थ या आदित्य हैं। दोनों को दूसरे की उपस्थिति के ज्ञान के बिना लाया जाता है और पूछताछ की जाती है। संपत के साथ एक पुरानी प्रतिद्वंद्विता साझा करने वाले एक निरीक्षक संपत उसे प्रताड़ित करता है। सिद्धार्थ की बीबी है कि उसकी कार टूट गई, इसलिए उसने उसकी मदद के लिए एक टैक्सी ड्राइवर को बुलाया।

दूसरी ओर, आदित्य, यातना से बचने के लिए विभिन्न कानूनों का हवाला देता है। मामले को सुलझाने के लिए उप-निरीक्षक यामिनी को सौंपा गया है। वह आकाश के दोस्त के पास पहुंचता है और उसे सिद्धार्थ / आदित्य की तस्वीर दिखाता है लेकिन वह उसे पहचानने से इनकार कर देता है। वह भी वेमा से सवाल करती है और उसे बिना अनुमति शहर छोड़ने का आदेश देती है, लेकिन वह चुपके से भाग जाता है।

यामिनी तब सिद्धार्थ और संपत के बीच की प्रतिद्वंद्विता के बारे में जानती है; सिद्धार्थ ने संपत की बेटी को उसके प्रेमी के साथ उसके पिता की इच्छा के विरुद्ध मदद की। फोरेंसिक विशेषज्ञ ने यामिनी को अपराध स्थल से बरामद किए गए बालों के नमूने के बारे में सूचित किया और यह आकाश के घर में किसी और से मेल नहीं खाता। पुलिस स्टेशन में, सिद्धार्थ भागने की कोशिश करता है लेकिन आदित्य द्वारा बाधित होता है। दोनों हिंसक रूप से लड़ते हैं, सभी को चोट पहुँचाते हैं और इस प्रक्रिया में स्टेशन पर बर्बरता करते हैं।

आदित्य और सिद्धार्थ का डीएनए एक जैसा पाए जाने के बाद उनके जुड़वाँ होने का पता चला है और दोनों ने अपने अतीत को कबूल किया है: जब उनके माता-पिता का तलाक हो गया तो जुड़वाँ बच्चे बचपन में ही भाग गए। आदित्य अपनी माँ के साथ रहता था, जिसने अपने कठिन परिवार और वैवाहिक जीवन पर अपने दुःख और गुस्से का सामना करने के लिए एक जुए की लत विकसित की, लेकिन जिसने भी मदद मांगी, उसे मना नहीं करेगा। एक दिन, आदित्य की मां ने जुआ छोड़ने का वादा किया, लेकिन इसके बजाय आत्महत्या कर ली। आदित्य को तब उनके पिता ने लिया था, लेकिन उनके और सिद्धार्थ के साथ एक हिंसक लड़ाई हुई।

Red Movie Download In Hindi 480p

बड़े होकर उनके पिता की मृत्यु हो गई, आदित्य को कानून का अध्ययन करने में रुचि हो गई लेकिन अंततः कॉलेज की नैतिकता की कमी के कारण उन्होंने स्कूल छोड़ दिया। एक दिन जब आदित्य घर आया और सिद्धार्थ के सामने गया, तो महिमा के लिए उसकी अंगूठी गायब हो गई। सिद्धार्थ ने अपने भाई को पुलिस को सूचना दी, जिसने उसके साथ मारपीट की। आदित्य ने खुद सिद्धार्थ को बताया कि वह अंगूठी कहां थी, जिससे सिद्धार्थ को अपनी गलती का एहसास हुआ। आदित्य, जो वास्तव में अपनी माँ की एक तस्वीर के लिए घर आया था, फिर बदला लेने की कसम खाई।

संपत अभी भी आकाश की हत्या के लिए सिद्धार्थ को फ्रेम करना चाहता है लेकिन सिद्धार्थ की मदद करने वाले टैक्सी चालक ने पुष्टि की कि वह हत्या की रात वास्तव में फंस गया था। यह भी साबित होता है कि आदित्य ने जुए के पैसे से वेमा का कर्ज चुकाया जो उसने पूरी रात खेलने के बाद जीता था। अदालत निर्दोष को सजा से बचाने के लिए आदित्य और सिद्धार्थ दोनों को बरी करती है। निराश यामिनी बाद में आकाश के दोस्त को उस लड़की के बारे में पूछताछ करने के लिए बुलाती है जिससे वह पीड़ित थी, और यह जानकर हैरान रह गई कि यह महिमा थी। बचपन की वासना से बाहर निकलकर महिमा को मारने, अपहरण करने और बलात्कार करने के लिए सिद्धार्थ ने आखिरकार आकाश की हत्या कर दी। आकाश ने आरोपों से बचने के लिए पुलिस को रिश्वत भी दी थी। जब आदित्य को हत्या के बारे में पता चला, तो उसने सिद्धार्थ को गिरफ्तार करने के साथ-साथ पुलिस को गिराने में मदद की।

बाद में, आदित्य सिद्धार्थ के साथ मिलते हैं और बताते हैं कि कैसे यामिनी मामले को फिर से खोल नहीं सकती क्योंकि उसने सिद्धार्थ की मदद करने के लिए एक नकली गवाह बनाया और खुद को गिरफ्तार करवा सकती थी। सिद्धार्थ आदित्य को उनकी माँ के साथ एक तस्वीर देता है और कहता है कि वह मुंबई जा रहा है, और बाद में कोपेनहेगन, कभी वापस नहीं लौटेगा। भारत में अपनी सारी संपत्ति बेचकर, सिद्धार्थ आदित्य को श्रद्धांजलि के रूप में 50% हिस्सा देता है। गायत्री से शादी के बाद, आदित्य को अपनी मां में विश्वास की कमी का एहसास होता है, अपने परिवार के साथ मिलकर, उसे खुद को मारने के लिए प्रेरित किया। वह अपनी पत्नी के साथ बेहतर करने का वादा करता है।

सात महीने बाद, कुछ जांच अधिकारी हत्या के बारे में एक वृत्तचित्र में उपस्थित होने के लिए सहमत हुए। अधिकारियों में से एक मामले को अभूतपूर्व कहता है, इससे पहले कि एक फिल्म निर्माता उसे बताता है कि इसी तरह के मामले अन्य देशों में भी हुए हैं।

Must Read :- Tamilrockers 9xmovies The Indian government has banned

How To Download 

 

 

भारत में पायरेसी कानून के अनुसार, यदि किसी व्यक्ति को अदालत में ले जाया जाता है और यह साबित हो जाता है कि उसने जानबूझकर उल्लंघन किया है या किसी और की मदद की है या गैरकानूनी और चोरी जैसी मूवी वेबसाइट से कॉपीराइट मूवी डाउनलोड की है, तो यह एक आपराधिक कृत्य माना जाएगा। अदालत यह मान लेगी कि वह व्यक्ति उल्लंघन जानता था। लेकिन फिर भी उसने यह अपराध किया। क्योंकि ज्यादातर मामलों में फिल्म में वॉटरमार्क या नोटिस होता है जो दर्शाता है कि यह कॉपीराइट का काम है।

कानून के तहत, ऐसे अपराध के लिए दोषी व्यक्ति को छह महीने और तीन साल की जेल की सजा होती है, जो person 50,000 और 200,000 (अपराधों की गंभीरता के आधार पर) के बीच जुर्माना ले सकता है।

Disclaimer :- इस पृष्ठ में प्रदर्शित तस्वीरें उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रस्तुत की जाती हैं और माना जाता है कि वे सार्वजनिक डोमेन से हैं। ये चित्र उनके मूल प्रकाशक / फ़ोटोग्राफ़र द्वारा कॉपीराइट किए गए हैं। यदि आपको लगता है कि ये तस्वीरें आपकी हैं या आपको लगता है कि आपका कॉपीराइट उल्लंघन किया गया है, तो कृपया हमें बताएं ([email protected])। हम उन तस्वीरों को तुरंत हटा देंगे।

Leave a Comment

You cannot copy content of this page