Sreekaram (2021) Hindi Dubbed Full Movie Download

हेलो वेलकम दोस्तों कैसे हैं आप लोग आपका बहुत-बहुत स्वागत है हमारे एक और नई आर्टिकल में आज हम बात करने वाले हैं एक आ चुकी जबरदस्त तेलुगू फिल्म के बारे में जिसमें आपको अभिनेता के रूप में Sharwanand  जी देखने को मिलते हैं इस मूवी का नाम Sreekaram है, और आज किस आर्टिकल हैं हम बात करने वाले हैं कि आप कैसे Sreekaram Movie Download Hindi कर सकते हैं |

SREEKARAM

sreekaram movie download hindi
sreekaram movie download hindi

 

Sreekaram एक 2021 की भारतीय तेलुगु-भाषा की ड्रामा फिल्म है, जो किशोर बी द्वारा निर्देशित है और उनके प्रोडक्शन हाउस 14 रील्स प्लस के तहत राम अचंता और गोपीचंद अचंता द्वारा निर्मित है। किशोर ने साई माधव बूरा के संवादों के साथ पटकथा लिखी। फिल्म में शवनंद और प्रियंका अरुल मोहन ने एक महत्वपूर्ण भूमिका में साई कुमार के साथ अभिनय किया।

फिल्म का निर्माण अगस्त 2019 को शुरू हुआ। इसमें मिकी जे। मेयर ने सिनेमैटोग्राफी और एडिटिंग क्रमशः जे। युवाराजू और मार्तंड के। वेंकटेश द्वारा किया है। प्रारंभ में 24 अप्रैल 2020 को रिलीज़ होने वाली थी, इसे COVID-19 महामारी के कारण स्थगित कर दिया गया था। यह फिल्म 11 मार्च 2021 को नाटकीय रूप से रिलीज़ हुई और मिश्रित reviews के साथ खुली।

Sreekaram Movie Download Hindi

दोस्तों पहले तो मैं आपको यह बता दूं कि आपको बहुत जगह पर या कहूं कि बहुत सारी वेबसाइट पर sreekaram movie download in hindi ऐसा कुछ देखने को मिलने वाला है या sreekaram movie download, sreekaram movie download telegram, sreekaram movie download in moviezwap, sreekaram movie download in telugu, sreekaram movie download 2021, sreekaram movie download free, sreekaram movie download in moviesda, sreekaram movie download in telegram link, sreekaram movie download isaimini, sreekaram movie download hindi filmyzilla, sreekaram movie download isaidub.

तो दोस्तों अब मैं आपको बता दूं अगर आपने ऐसा कहीं पर भी लिंक देखा है तो वहां पर आपको download करने का कोई भी लिंक नहीं मिलने वाला है क्योंकि यह एक कानूनन अपराध है हम किसी भी फिल्म की पायरेसी नहीं करते हैं  और हम यह सलाह भी नहीं देते हैं कि आप पायरेसी करके किसी फिल्म को देखें क्योंकि यह एक दंडनीय अपराध है | ऐसी वेबसाइट आपका सिर्फ समय बर्बाद करेंगे |

यह फिल्म हिंदी में कब आने वाली है इसका अभी किसी को भी अंदाजा नहीं है क्योंकि अभी ऑफीशियली कुछ भी अनाउंसमेंट नहीं हुई है कि यह हिंदी में डब होकर आएगी भी या नहीं लेकिन हां यह तो कंफर्म में जाकर साउथ की फिल्में भारत में हिंदी डब होकर आती आती हैं तो यह भी भविष्य में आपको हिंदी में डब हुई देखने को मिल सकती है |

Sreekaram Movie Cast 

  • Sharwanand as Karthik
  • Priyanka Arul Mohan
  • Sai Kumar as Ekambaram
  • Murali Sharma
  • Rao Ramesh as Kesavulu
  • Naresh
  • Shishir Sharma
  • Aamani
  • Sapthagiri
  • Satya
  • Prabhas Sreenu
  • Ravi Teja Mahadasyam
  • Swapnika
  • Rajsekhar Aningi
  • Vishwajeet Jaykar (Special Appearance)

Must Read :- V (2020) – Nani Hit Movie [ V Movie Download Hindi ]

Sreekaram Movie Review

एक हीरो अपने बेटे को हीरो बना रहा है .. एक डॉक्टर अपने बेटे को डॉक्टर बना रहा है .. लेकिन एक किसान अपने बेटे को किसान नहीं बनाना चाहता है .. कृषि देश की ताकत है .. खेती करना सभी की जिम्मेदारी है हमें।

पारिवारिक कहानियों और प्रेम कहानियों से प्रभावित होकर शारवानंद कृषि विषय पर एक सामाजिक संदेश फिल्म ‘श्रीराम’ के साथ आए। और what श्रीराम ’क्या पसंद है? नए निदेशक किशोर द्वारा बताई गई ‘संयुक्त कृषि’ की अवधारणा क्या है? क्या शारवानंद एक और हिट ‘श्रीराम’ बना पाएंगे? आइए देखें कि समीक्षा में।

कार्तिक (शरवानंद) हैदराबाद में एक सॉफ्टवेयर कर्मचारी है। उनके पिता केशवुलु (राव रमेश) चित्तूर अनंतराजपुरम में एक किसान थे। नाई कृषि में भारी नुकसान के लिए ऋणी है। कार्तिक उन्हें पूरा करने के लिए शहर में एक सॉफ्टवेयर कर्मचारी के रूप में काम करता है। हालांकि, जब कार्तिक को अमेरिका जाने का मौका मिलता है, तो उसके बाल झड़ जाते हैं। क्या उरी उनके साथ संयुक्त खेती करता है? इस विकास प्रक्रिया में कार्तिक को किन कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है? आपने उनके साथ कैसे व्यवहार किया? एक सॉफ्टवेयर कर्मचारी खेती करके किस तरह के चमत्कार करता है? बाकी की कहानी।

चलो त्योहार पर जाते हैं .. हम दो या तीन दिन खुशी से बिताएंगे .. अगर हमें फिर से बोझ पसंद नहीं है, तो हम अपने माता और पिता को पेट में जाने के बिना छोड़ देंगे और पेट के लिए काम करेंगे। वहां होने की उम्मीद के बावजूद, भूख की पीड़ा और जिम्मेदारियां नहीं होनी चाहिए। निर्देशक किशोर बी, जो इस तरह की चीजों से बहुत भावनात्मक रूप से जुड़े हुए हैं, ने ह्यूमन इमोशन के साथ एक सुंदर मजेदार फिल्म के लिए ‘श्रीराम’ को लपेटा। अधिकांश दृश्य भावनात्मक रूप से जुड़े हुए हैं। हमें हमारे गृहनगर की याद दिलाएं। पात्र भी बहुत स्वाभाविक हैं।

वह बेटा जो अपनी माँ और पिता को छोड़कर गाँव में नौकरी के लिए गया था। वह किसान जो शहर आया था और एक मजदूर के रूप में काम करता था क्योंकि गाँव में फसल की कटाई ठीक से नहीं होती थी। साहूकार जो उच्च ब्याज वसूलता था। फसल ऋण .. माँ बिस्तर पर मृतकों के बीच भी नहीं जा सकती थी। हम देख लेंगे। कीचड़ की महक, शुद्ध गाँव का अभिवादन, उत्सव की आवाज़ें हमारे गृहनगर ‘श्रीराम’ की यादों का हिस्सा हैं।

कृषि .. किसान मुश्किल है .. गृहनगर .. लोग वहाँ गाते हैं .. नायक जो शहर से अपने गृहनगर वापस आ गया है वहाँ परिवर्तन लाने के लिए खेती .. श्रीराम कहानी नई नहीं लगती क्योंकि यह सब एक ज्ञात विषय है। फास्टफूड शालीनता से आगे बढ़ता है। सेकंडऑफ आने पर भावनात्मक सवारी शुरू होती है। इस फिल्म के लिए धीमा वर्णन एक दोष है। जबकि मजबूत दृश्य और पात्र हैं जो अद्भुत अभिनय कर सकते हैं .. कहानी में नवीनता की कमी दिखती है। यहां तक ​​कि क्लाइमेक्स दर्शकों की कल्पना से परे जाए बिना नायक के भाषण के साथ समाप्त हो रहा है। महेश बाबू ‘महर्षि’ की फ़िल्में श्रीराम में दिखाई देती हैं।

एक कर्मचारी के रूप में कर्मचारी पहनते हैं .. शारवानंद ने विभिन्न रंगों के साथ एक किसान की भूमिका निभाई। शारवानंद ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वह पूर्णता दिखाते हुए बोल्ड हैं। नैचुरल एक्टिंग से प्रभावित होकर जितना किरदार की जरूरत थी। भावनात्मक दृश्यों में रहते थे। परिपक्व अभिनय से प्रभावित।

Sreekaram Movie Download In Hindi 480p

फास्टऑफ़ में टिक करने के बाद सॉफ्टवेयर कर्मचारी के रूप में अच्छे और स्टाइलिश दिखने वाले शारवा ने दूसरे हाफ में अपने रूपांतरों को दिखाते हुए लुंगी कट्टी फार्म में काम करने वाले किसान के रूप में विविधता दिखाई। एक सॉफ्टवेयर कर्मचारी अपने चरित्र के माध्यम से यह दिखाने में सक्षम था कि अगर वह न केवल कंप्यूटर कीबोर्ड पर बल्कि खेत की जमीन पर भी अपनी बुद्धि लगाता है, तो वह किस तरह के चमत्कार कर सकता है।

हीरोइन प्रियंका अरुल मोहन .. चैत्र की भूमिका में प्रभावित हुईं। कहानी में गुंजाइश है भले ही नायक शरारती बच्चा चरित्र है जो पीछे छूट जाता है। प्रियंका शरवानंद के बगल में खूबसूरत लग रही थीं।

राव रमेश ने एक बार फिर शरवानंद के पिता के रूप में अपने अद्भुत प्रदर्शन से प्रभावित किया। मिट्टी में विश्वास खोना .. वह एक किसान की भूमिका में रहते थे जो परिवार की जिम्मेदारी नहीं उठा सकता था। वरिष्ठ अभिनेता साई कुमार ने खलनायक एकामबर के रूप में अपना विशिष्ट प्रदर्शन दिखाया है। जो आड़ू कैंडी बेचता है .. वह उस शहर के लिए एक आकर्षण बन गई की फ्लैशबैक कहानी काफी पेचीदा है। वरिष्ठ अभिनेता नरेश भावनात्मक दृश्यों में रहते थे। शारवानंद संयोजन दृश्यों में अपने प्रदर्शन से नरेश की आँखों में पानी आ गया। सीनियर हीरोइन अमनी .. ने हीरो की माँ की भूमिका के साथ न्याय किया। कॉमेडियन सत्य चित्तौड़ ने एक उच्चारण के साथ अलविदा कहा। पीस कर रख दिया। सप्तगिरि और मुरली शर्मा ने अपनी-अपनी भूमिकाओं के साथ न्याय किया।

इस फिल्म की मुख्य ताकत बुर्रा साई माधव द्वारा लिखे गए शब्द हैं। बूरा साई माधव ने अपने संवादों के साथ नियमित दृश्यों को ताकत दी।

जहां फूल बिकते हैं, वहां जलाऊ लकड़ी बेची जाती है। काम से गरिमा .. सम्मान से अभिवादन ..हम नौकरी आने पर माताओं का अच्छा ख्याल रखना चाहती थी ।।
जॉब आने पर हम किसी को भी ध्यान नहीं रख सकते थे .. जब तक पंडागो चाओ नहीं आते .. बच्चे शहर से घर नहीं आ रहे हैं .. वयस्क उनकी प्रतीक्षा कर रहे हैं।
अगर खाने वाले के सिर पर सारे बाल हैं .. तो थूथन पर खेती करने वाले की मूंछें नहीं हैं
अगर युद्ध संयुक्त रूप से लड़ा जाए तो राज्य जीत जाएंगे .. खेती नहीं कर सकते ?? इस तरह के संवाद दर्शकों से भावनात्मक रूप से जुड़े होते हैं।

अब मिकी जे मेयर का संगीत मायने नहीं रखता। पेन्खलादास द्वारा लिखित और गाया गया गीत ‘वस्तान्तानिवो’ हाइलाइट किया गया था।

Overall,

‘Sreekaram’ हमारे गृहनगर की एक सुविख्यात कहानी है। यह उन लोगों के लिए एक फिल्म देखना चाहिए जो पारिवारिक जीवन के साथ-साथ शहर के जीवन के भी आदी हैं। कहानी में कुछ नया नहीं है लेकिन भावनाओं की कमी नहीं है। कहीं न कहीं इस कहानी से जुड़ा होगा।

Sreekaram Movie Release Date  

फ़िल्म मूल रूप से संक्रांति के अवसर पर रिलीज़ होने वाली थी, हालाँकि अला वैकुंठपुरमुलु और सरलेरू नीकेवरु के साथ टकराव से बचने के लिए, निर्माताओं ने इसकी रिलीज़ को गर्मियों तक के लिए स्थगित कर दिया था। कुछ फरवरी, 2020 तक, निर्माताओं ने रिलीज़ की तारीख 24 अप्रैल 2020 घोषित की। COVID-19 महामारी के कारण रिलीज़ को स्थगित कर दिया गया था। सितंबर 2020 में, फिल्म निर्माताओं ने ओवर-द-टॉप मीडिया सेवाओं के माध्यम से फिल्म को रिलीज करने के लिए विचार-विमर्श किया। यह फिल्म नाटकीय रूप से 11 मार्च 2021 को रिलीज हुई थी।

Must Read :- Tamilrockers 9xmovies The Indian government has banned

How To Download 

 

 

भारत में पायरेसी कानून के अनुसार, यदि किसी व्यक्ति को अदालत में ले जाया जाता है और यह साबित हो जाता है कि उसने जानबूझकर उल्लंघन किया है या किसी और की मदद की है या गैरकानूनी और चोरी जैसी मूवी वेबसाइट से कॉपीराइट मूवी डाउनलोड की है, तो यह एक आपराधिक कृत्य माना जाएगा। अदालत यह मान लेगी कि वह व्यक्ति उल्लंघन जानता था। लेकिन फिर भी उसने यह अपराध किया। क्योंकि ज्यादातर मामलों में फिल्म में वॉटरमार्क या नोटिस होता है जो दर्शाता है कि यह कॉपीराइट का काम है।

कानून के तहत, ऐसे अपराध के लिए दोषी व्यक्ति को छह महीने और तीन साल की जेल की सजा होती है, जो person 50,000 और 200,000 (अपराधों की गंभीरता के आधार पर) के बीच जुर्माना ले सकता है।

Disclaimer :- इस पृष्ठ में प्रदर्शित तस्वीरें उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रस्तुत की जाती हैं और माना जाता है कि वे सार्वजनिक डोमेन से हैं। ये चित्र उनके मूल प्रकाशक / फ़ोटोग्राफ़र द्वारा कॉपीराइट किए गए हैं। यदि आपको लगता है कि ये तस्वीरें आपकी हैं या आपको लगता है कि आपका कॉपीराइट उल्लंघन किया गया है, तो कृपया हमें बताएं ([email protected])। हम उन तस्वीरों को तुरंत हटा देंगे।

Leave a Comment

You cannot copy content of this page