V (2020) – Nani Hit Movie [ V Movie Download Hindi ]

हेलो वेलकम दोस्तों कैसे हैं आप लोग आपका बहुत-बहुत स्वागत है हमारे एक और नई आर्टिकल में आज हम बात करने वाले हैं एक आ चुकी जबरदस्त तेलुगू फिल्म के बारे में जिसमें आपको अभिनेता के रूप में Nani जी देखने को मिलते हैं इस मूवी का नाम V है, और आज किस आर्टिकल हैं हम बात करने वाले हैं कि आप कैसे V Movie Download Hindi कर सकते हैं |

V

v movie download hindi
v movie download hindi

 

V एक 2020 भारतीय तेलुगु-भाषा की एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसे मोहना कृष्णा इंद्रगांती द्वारा लिखित और निर्देशित और श्री राज वेंकटेश्वर क्रिएशन्स के बैनर तले दिल राजू द्वारा निर्मित किया गया है। फिल्म में नानी, सुधीर बाबू, निवेथा थॉमस और अदिति राव हैदरी के साथ वेनेला किशोर और तनिकेला भरानी सहायक भूमिकाओं में हैं। यह नानी की 25 वीं फिल्म को मुख्य अभिनेता के रूप में चिह्नित करता है, जिसमें वह पहली बार एक विरोधी का किरदार निभाते हैं। फिल्म में, एक सजाया हुआ पुलिस अधिकारी एक सीरियल किलर का शिकार करने की कोशिश करता है।

फिल्म की आधिकारिक घोषणा के बाद, मई 2019 से प्रिंसिपल फोटोग्राफी शुरू हुई, और जनवरी 2020 में शूटिंग से पहले हैदराबाद और थाईलैंड में कुछ दृश्यों को फिल्माया गया। फिल्म का स्कोर एस। थामन द्वारा रचित है, जिसमें साउंडट्रैक एल्बम की रचना अमित द्वारा की गई है। त्रिवेदी। सिनेमैटोग्राफी का संचालन पी। जी। विंदा ने किया है और संपादन मार्तंड के। वेंकटेश ने किया है। फिल्म को 5 सितंबर 2020 को अमेजन प्राइम वीडियो पर समीक्षकों से मिली-जुली समीक्षाओं के साथ, लेखन, कहानी और निर्देशन की आलोचना करते हुए रिलीज़ किया गया था, हालाँकि नानी के प्रदर्शन की प्रशंसा की गई थी। यह फिल्म 1 जनवरी 2021 को सिनेमाघरों में फिर से रिलीज़ हुई थी।

V Movie Download Hindi

 दोस्तों पहले तो मैं आपको यह बता दूं कि आपको बहुत जगह पर या कहूं कि बहुत सारी वेबसाइट पर v movie download in hindi ऐसा कुछ देखने को मिलने वाला है या v movie download, v movie downlod 480p, v movie download telegram link, v movie download isaimini, v movie download isaimini tamil dubbed, v movie download kuttymovies, v movie download in hindi filmywap, v movie download isaidub, v movie download in moviezwap, v movie download filmyzilla, v movie download in hindi moviezwap, v movie hindi dubbed download filmyzilla. 

तो दोस्तों अब मैं आपको बता दूं अगर आपने ऐसा कहीं पर भी लिंक देखा है तो वहां पर आपको download करने का कोई भी लिंक नहीं मिलने वाला है क्योंकि यह एक कानूनन अपराध है हम किसी भी फिल्म की पायरेसी नहीं करते हैं  और हम यह सलाह भी नहीं देते हैं कि आप पायरेसी करके किसी फिल्म को देखें क्योंकि यह एक दंडनीय अपराध है | ऐसी वेबसाइट आपका सिर्फ समय बर्बाद करेंगे |

V Movie Cast

  • Nani as Yendluri Vishnu
  • Sudheer Babu as DCP N. Aditya
  • Nivetha Thomas as Apoorva Ramanujan
  • Aditi Rao Hydari as Saheba
  • Vennela Kishore as Mansoor
  • Tanikella Bharani as IG Y. V. Narendra
  • Naresh as Aditya’s father
  • Rohini as Sreelata, Apoorva’s mother
  • Thalaivasal Vijay as Ramanujan, Apoorva’s father
  • Vinay Varma as Sadik Hassan
  • Harish Uthaman as Ranjith
  • Adarsh Balakrishna as Sharath
  • Ravi Varma as K.K.
  • Madhusudhan Rao as Mallikarjun
  • Raja Chembolu as Rathnakumar
  • Srikanth Iyyengar as Rashid
  • Jayaprakash as DGP T. Jayaraj
  • Ananda Chakrapani as Home Minister
  • Rajitha as Ramani
  • Getup Srinu
  • Vaibhavi Joshi as an item number in Ranga Rangeli

Must Read :- Udaan (Soorarai Pottru) Hindi Dubbed Full Movie Download

V Movie Review 

कोरोन वायरस के कारण सिनेमाघरों के बंद होने के बाद ‘वी’ ओटीटी में रिलीज होने वाली पहली बड़ी तेलुगु फिल्म है। नानी और सुधीर बाबू अभिनीत मल्टी-स्टारर 5 सितंबर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर भारी प्रत्याशा के बीच रिलीज़ हुई थी। और देखते हैं कि क्या यह इन ‘V’ उम्मीदों पर खरा उतरता है।

इस फिल्म की कहानी सरल है .. एक हत्यारे के बीच लड़ाई जो सबसे क्रूर हत्याएं करता है और एक बुद्धिमान – शक्तिशाली पुलिस अधिकारी। किलर (नानी) डीसीपी आदित्य (सुधीर बाबू) को चुनौती देती है जिसे गैलरी पदक मिला। इंस्पेक्टर प्रसाद की उनके ही घर में निर्मम हत्या कर दी जाती है। वह फिर आदित्य को चुनौती देता है, उसे सुराग देता है और एक के बाद एक हत्या करता है। वह वास्तव में इन हत्याओं को क्यों कर रहा है? यह हत्यारा पृष्ठभूमि क्या है? क्या आदित्य आखिरकार हत्यारे को पकड़ पाया? अगर आप ऐसे सवालों के जवाब पाना चाहते हैं, तो आपको फिल्म देखनी होगी।

निर्देशक मोहनकृष्ण इंद्रगांती द्वारा लिखित कहानी अच्छी है। उस कहानी में उनके द्वारा बनाए गए हत्यारे और पुलिस अधिकारी चरित्र भी मजबूत हैं। लेकिन, कथा कमजोर है। पटकथा ऐसी सस्पेंस थ्रिलर और क्राइम थ्रिलर की प्रमुख ताकत है। हालांकि, स्क्रीनप्ले के साथ मोहनकृष्ण को बेवकूफ नहीं बनाया जा सकता था। पटकथा सपाट हो जाती है। अगर स्क्रीनप्ले उतना ही मजबूत होता, तो फिल्म का स्तर अलग होता। हालांकि उपवास अच्छा है। दूसरा हाफ थोड़ा धीमा था। निर्देशक जिन्होंने पहले हाफ में सस्पेंस बनाए रखा था .. दूसरी छमाही में इसका खुलासा होने के बाद से फिल्म इतनी दिलचस्प नहीं रही है। चरमोत्कर्ष में कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह एक बड़ी किक नहीं देता है।

इस फिल्म की मुख्य ताकत नानी और सुधीर बाबू हैं। सुधीर बाबू ने परिचय लड़ाई के साथ आधे अंक हासिल किए। एक पुलिस अधिकारी के रूप में पूरी तरह से मेल खाता है। उन्होंने ‘बेबी टच मी नाऊ’ गाने पर डांस किया। नानी ने हत्यारे के रूप में अपने प्रदर्शन में कुछ नया दिखाया। हालांकि, वह पुराना मसखरा नानी यहां और वहां दिखाई दिया। लेकिन, जब हत्याएं करते हैं, तो एक्शन दृश्यों में क्रूरता होती है, संवाद वितरण शानदार होता है। एक उपन्यासकार के रूप में, निवेदा थॉमस आदित्य की प्रेमिका के रूप में अपनी अनूठी भूमिका के साथ प्रभावित करती है। साहेबा का चरित्र कहानी के लिए महत्वपूर्ण है। उस भूमिका में आदित्यराव हैदरी ने अच्छा अभिनय किया। और बाकी कलाकारों के लिए उन्होंने किसके चरित्र के साथ न्याय किया।

यह एक गंभीर लोचदार दिमाग का खेल है इसलिए निर्देशक ने हालांकि कॉमेडी को शामिल करने की कोशिश नहीं की। यदि नहीं, तो नानी ने अपने चरित्र के साथ दर्शकों को हंसाने की कोशिश की है। नानी गंभीर होने के बावजूद अपने मेनार्च पर थोड़ी हँसी। जिस तरह से निर्देशक राघवेंद्र राव का उल्लेख किया गया है, वह उस दृश्य में विशेष रूप से अच्छा है जहां मल्लिकार्जुन मारा जाता है। इस तरह के दो से तीन दृश्य हैं। यह एक क्राइम थ्रिलर है इसलिए हत्या के दृश्यों को बहुत क्रूरता से दिखाया गया है। हत्या का दृश्य, विशेष रूप से चरमोत्कर्ष पर, कांप रहा है।

फिल्म के गीत अमित त्रिवेदी द्वारा रचित थे। कुल चार गाने। सब ठीक हैं। हालांकि, बैकग्राउंड म्यूजिक थामन ने कंपोज किया था। थम्मन ने अपने अंदाज में बीजीएम को बहुत अच्छा दिया। लेकिन, थीम संगीत निराशाजनक था। यह ‘राक्षस’ थीम संगीत की याद दिलाता है। बीजीएम, फिल्म में तीन या चार स्थानों में ‘राक्षस’ हमारे दिमाग में आता है। हालांकि, ध्वनि मिश्रण बहुत अच्छी तरह से किया गया था। यहां तक ​​कि अगर आप अपने मोबाइल पर फिल्म देखते हैं, अगर आप इयरफ़ोन लगाते हैं, तो आपको डीटीएस थियेटर में देखने का एहसास होगा। पीजी विंदा सिनेमैटोग्राफी फिल्म का मुख्य आकर्षण है। उनके चित्रांकन और एक्शन एपिसोड रोमांचकारी थे। विशेष रूप से जंगल में शूट किए गए दृश्य चकाचौंध थे। श्री वेंकटेश्वर कृतियों के स्थापत्य मूल्यों के बारे में कुछ भी नया कहने की आवश्यकता नहीं है।

Finally…
V Movie .. सस्पेंस, रिवेंज ड्रामा जो ज्यादा रोमांच नहीं देता। उम्मीदों से मेल नहीं खाता था।

V Movie Plot 

एक प्रतिष्ठित पुलिस अधिकारी, डीसीपी आदित्य, हैदराबाद में एक सांप्रदायिक दंगे को संभालते हैं। विभिन्न मामलों को सुलझाने के लिए उन्हें एक साल बाद वीरता पदक से सम्मानित किया जाता है। अगली रात, प्रसाद, एक इंस्पेक्टर, एक गुमनाम हत्यारे द्वारा सामूहिक रूप से हत्या की जाती है जो आदित्य को पकड़ने के लिए उसे चुनौती देने वाले नोट को छोड़ देता है। आदित्य को संदेह है कि अपूर्व, एक महत्वाकांक्षी अपराध उपन्यासकार है, जो पिछली रात को मिला था, हत्यारे के साथ कुछ लिंक होने के कारण वह प्रसाद के संपर्क में था। हालाँकि, अपूर्व ने अपने शोध के लिए प्रसाद से मुलाकात की, जिसके दौरान उसने प्रसाद को मल्लिक नामक एक रियाल्टार से कहा कि उनकी जान को खतरा है। इस बीच, हत्यारे ने आदित्य को फोन किया, उसे चार और हत्याओं को रोकने के लिए चुनौती दी, जिसमें वह असफल रहा कि वह अपने पदकों को त्याग देगा और इस्तीफा दे देगा। आदित्य चुनौती को स्वीकार करता है।

यह कहने पर कि हत्यारे का नाम “V” से शुरू होता है, आदित्य अपने और प्रसाद के बीच के इतिहास के आधार पर एक व्यक्ति विक्की को गिरफ्तार करता है। विक्की आदित्य को एक ऐसे व्यक्ति के बारे में बताता है जिसने प्रसाद और मल्लिक के बारे में पूछताछ की। यह जानने के बाद कि मल्लिक अगला निशाना हो सकता है, आदित्य उसे बचाने के लिए भागता है, केवल यह देखने के लिए कि वह पहले से ही मारा गया है। हत्यारा इस बार लक्ष्य के अगले स्थान को इंगित करता हुआ एक सुराग छोड़ता है। आदित्य और अपूर्व का सुराग और आदित्य का सिर मुम्बई। वहाँ, हत्यारा अपने लक्ष्य को मारने के बाद, बच निकलता है। वह बाद में आदित्य की आदित्य के स्कूल के दिनों की एक छवि भेजता है, जिससे आदित्य को विष्णु, उसके साथी सहपाठी और एक लोकप्रिय छात्र-एथलीट पर शक होता है। वह विजाग में अपने स्कूल से सीखता है कि विष्णु एक पूर्व-सेना का सिपाही है जो आतंकवादियों को खत्म करने का एक त्रुटिहीन रिकॉर्ड है। आदित्य विष्णु के एक सहयोगी से मिलता है जो उनके अतीत को बताता है।

विष्णु ने साहेबा से प्यार किया और शादी की, जो उनसे तब मिले जब वह ऑफ-ड्यूटी थे। हालांकि, जब साहेबा गर्भवती हैं, तो विष्णु उन्हें जाने के लिए छुट्टी नहीं दे पाए, उन्हें कश्मीर में अपनी ड्यूटी करने के लिए मजबूर होना पड़ा। जब विष्णु और उनके सहयोगी एक मिशन के लिए रवाना होते हैं, तो वे जिस बस में यात्रा करते हैं, उस पर बमबारी होती है, जो बगल की नदी में गिरती है। विष्णु को आखिरी बार धुलते हुए देखा गया है। साहेबा भी सांप्रदायिक दंगों में मारे गए हैं जो आदित्य ने संभाला था लेकिन साहेबा की मौत का कोई रिकॉर्ड नहीं है।

जांच पर कन्फ्यूज्ड आदित्य को पता चलता है कि साहेबा को आखिरी बार विष्णु के लिए उपहार खरीदने के लिए एक ज्वेलरी की दुकान पर जाते देखा गया था, जो जल्द ही लौटने वाला था। आदित्य ने दुकान के सीसीटीवी फुटेज को पुनः प्राप्त करने की कोशिश की, लेकिन यह गायब है। आदित्य को मैनेजर पर शक होता है और वह अपनी टीम से उसका पीछा करने के लिए कहता है। और वे एक महिला का पता लगाते हैं जो उन्हें दंगा के पीछे की साजिश का खुलासा करती है।

 V Movie Download In Hindi 480p

महिला गर्ल्स हॉस्टल चलाती थी, लेकिन वह अक्सर लड़कियों को पीटता था। एक रात, एक लड़की अपने दोस्त के साथ बलात्कार करती है और वीडियो को एक स्थानीय डॉन के पास ले जाती है, जिस पर उसे विश्वास होता है कि वह उसकी मदद करेगा। लेकिन उस डॉन को गृह मंत्री को ब्लैकमेल करने का मौका मिलता है, जिसका बेटा बलात्कारियों में से था। मंत्री द्वारा डॉन को मारने और वीडियो को पुनः प्राप्त करने के लिए दंगों की साजिश रची गई थी।

आदित्य, जो सीखता है कि साजिश में शामिल लोग मारे जा रहे हैं, चौथे लक्ष्य की भी रक्षा करने में विफल रहता है। हत्यारे का अंतिम निशाना, गृह मंत्री के बेटे, रंजीथ थाईलैंड में हैं। रंजीथ को बचाने के लिए आदित्य थाईलैंड की यात्रा करता है, लेकिन रंजीथ विष्णु द्वारा सिर पर हाथ रखकर पढ़ता है जो जल्द ही मिल जाएगा। बाद में, आदित्य ने अपनी हार स्वीकार करते हुए नौकरी से इस्तीफा दे दिया। पुलिस ने वामसी नाम के एक निर्दोष पिकपॉकर को दोषी ठहराते हुए और मारकर उनका चेहरा बचा लिया और मामला बंद हो गया।

बाद में, विष्णु और आदित्य मिलते हैं, जहाँ आदित्य को पता चलता है कि उसने वास्तव में रंजीथ के गुर्गों को मारकर विष्णु की मदद की, इस प्रकार उसे विष्णु द्वारा मारे जाने के लिए अलग कर दिया। वह ऐसा इसलिए करता है क्योंकि उसकी टीम को विष्णु और आदित्य दोनों को मारने के निर्देश पर घुसपैठ की जाती है। विष्णु, आदित्य को बताता है कि दंगों के दिन साहेबा ने वीडियो को बचाने के लिए गुंडों द्वारा हत्या करने की कोशिश की थी। हादसे के बाद सौभाग्य से बचाए गए विष्णु, सहेबा द्वारा रिकॉर्ड किए गए वीडियो को ई-मेल से प्राप्त करते हैं और उसे मारने से पहले ई-मेल करते हैं। वह फिर अपनी मौत का बदला लेने का फैसला करता है। विष्णु ने शुरू में माना कि आदित्य भी साजिश का हिस्सा था। लेकिन उसकी ईमानदारी से प्रभावित होने पर, विष्णु अपराधियों को बेनकाब करने के लिए आदित्य को वीडियो सौंपता है। बाद में आदित्य ने इसे प्रेस को जारी किया और अपनी प्रतिष्ठा को फिर से हासिल किया।

कुछ दिनों बाद, अपूर्व ने साहेबा नामक घटनाओं के बारे में एक उपन्यास लिखा। विष्णु जो एक प्रति प्राप्त करता है, देखता है कि यह “V” को समर्पित किया गया है।

Must Read :- Tamilrockers 9xmovies The Indian government has banned

How To Download 

 

 

भारत में पायरेसी कानून के अनुसार, यदि किसी व्यक्ति को अदालत में ले जाया जाता है और यह साबित हो जाता है कि उसने जानबूझकर उल्लंघन किया है या किसी और की मदद की है या गैरकानूनी और चोरी जैसी मूवी वेबसाइट से कॉपीराइट मूवी डाउनलोड की है, तो यह एक आपराधिक कृत्य माना जाएगा। अदालत यह मान लेगी कि वह व्यक्ति उल्लंघन जानता था। लेकिन फिर भी उसने यह अपराध किया। क्योंकि ज्यादातर मामलों में फिल्म में वॉटरमार्क या नोटिस होता है जो दर्शाता है कि यह कॉपीराइट का काम है।

कानून के तहत, ऐसे अपराध के लिए दोषी व्यक्ति को छह महीने और तीन साल की जेल की सजा होती है, जो person 50,000 और 200,000 (अपराधों की गंभीरता के आधार पर) के बीच जुर्माना ले सकता है।

Disclaimer :- इस पृष्ठ में प्रदर्शित तस्वीरें उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रस्तुत की जाती हैं और माना जाता है कि वे सार्वजनिक डोमेन से हैं। ये चित्र उनके मूल प्रकाशक / फ़ोटोग्राफ़र द्वारा कॉपीराइट किए गए हैं। यदि आपको लगता है कि ये तस्वीरें आपकी हैं या आपको लगता है कि आपका कॉपीराइट उल्लंघन किया गया है, तो कृपया हमें बताएं ([email protected])। हम उन तस्वीरों को तुरंत हटा देंगे।

Leave a Comment

You cannot copy content of this page