Wild Dog (2021) Hindi Dubbed Full Movie Download 720p

हेलो वेलकम दोस्तों कैसे हैं आप लोग आपका बहुत-बहुत स्वागत है हमारे एक और नई आर्टिकल में आज हम बात करने वाले हैं एक आ चुकी जबरदस्त तेलुगू फिल्म के बारे में जिसमें आपको अभिनेता के रूप में Nagarjuna जी देखने को मिलते हैं इस मूवी का नाम Wild Dog है, और आज किस आर्टिकल हैं हम बात करने वाले हैं कि आप कैसे wild dog movie download hindi कर सकते हैं |

WILD DOG

wild dog movie download hindi
wild dog movie download hindi

 

Wild Dog एक 2021 की भारतीय तेलुगु-भाषा की एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशन और निर्देशन एशिशोर सोलोमन ने किया है। मैटिनी एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, फिल्म में नागार्जुन अक्किनेनी, दिया मिर्ज़ा, सैयामी खेर और अतुल कुलकर्णी हैं। फिल्म में भारत में हुई कई आतंकवादी घटनाएं शामिल हैं, जिनमें 2007 में गोकुल चैट बम विस्फोट और यासीन भटकल का कब्जा शामिल है। फिल्म 2 अप्रैल 2021 को नाटकीय रूप से रिलीज़ हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाका थी।

मूल रूप से फिल्म को नेटफ्लिक्स की मूल फिल्म के रूप में रिलीज करने की सूचना मिली थी। मार्च 2021 में, वाइल्ड डॉग के निर्माताओं और टीम ने घोषणा की कि उन्होंने एक नाटकीय रिलीज का विकल्प चुनने के लिए नेटफ्लिक्स के साथ डिजिटल सौदा वापस ले लिया है। बाद में घोषणा की गई थी 2 अप्रैल 2021 तक निरंजन रेड्डी ने प्रेस से मुलाकात की।

Wild Dog Movie Download Hindi

दोस्तों पहले तो मैं आपको यह बता दूं कि आपको बहुत जगह पर या कहूं कि बहुत सारी वेबसाइट पर wild dog movie download in hindi ऐसा कुछ देखने को मिलने वाला है या wild dog movie download in hindi 480p, wild dog movie download link, wild dog movie download moviesda, wild dog movie download hindi, wild dog movie download 480p, wild dog movie download tellegram link, wild dog movie download in hindi filmywap, wild dog movie download filmymeet.

तो दोस्तों अब मैं आपको बता दूं अगर आपने ऐसा कहीं पर भी लिंक देखा है तो वहां पर आपको download करने का कोई भी लिंक नहीं मिलने वाला है क्योंकि यह एक कानूनन अपराध है हम किसी भी फिल्म की पायरेसी नहीं करते हैं  और हम यह सलाह भी नहीं देते हैं कि आप पायरेसी करके किसी फिल्म को देखें क्योंकि यह एक दंडनीय अपराध है | ऐसी वेबसाइट आपका सिर्फ समय बर्बाद करेंगे |

यह फिल्म हिंदी में कब आने वाली है इसका अभी किसी को भी अंदाजा नहीं है क्योंकि अभी ऑफीशियली कुछ भी अनाउंसमेंट नहीं हुई है कि यह हिंदी में डब होकर आएगी भी या नहीं लेकिन हां यह तो कंफर्म में जाकर साउथ की फिल्में भारत में हिंदी डब होकर आती आती हैं तो यह भी भविष्य में आपको हिंदी में डब हुई देखने को मिल सकती है |

Wild Dog Movie Cast 

  • Nagarjuna Akkineni as Vijay Varma a.k.a. Wild Dog, an NIA agent
  • Dia Mirza as Priya Varma
  • Saiyami Kher as Arya Pandit
  • Atul Kulkarni as DIG Hemanth
  • Bilal Hossein as Khalid Batkal
  • Ali Reza as Ali Reza, NIA Agent
  • Mayank Parakh as Caleb Matthews, NIA Agent
  • Rudra Pradeep as Hashwanth Manohar, NIA Agent
  • Prakash Sudarshan as Rudra Goud, NIA Agent
  • Anish Kuruvilla as Vinod
  • K. C Shankar as Laxman
  • Shawar Ali as Bomzan
  • Avijit Dutt as Abdullah
  • Aziz Naser as Car Driver

Must Read :- Sreekaram (2021) Hindi Dubbed Full Movie Download

Wild Dog Movie Review 

‘वाइल्ड डॉग’ की कहानी एनआईए की टीम द्वारा एक गुप्त ऑपरेशन के तहत आतंकवादियों को उठाने की पृष्ठभूमि में जारी है। फिल्म इंडियन मुजाहिदीन के संस्थापक यासीन भटकल को एनआईए के ऑपरेशन पर आधारित है। जांच के साथ एक्शन थ्रिलर बहुत दिलचस्प हैं। ऐसी फिल्मों के लिए स्क्रीनप्ले महत्वपूर्ण होता है। हालांकि, ‘वाइल्ड डॉग’ के मामले में, स्क्रीनप्ले थोड़ा धीमा लगता है। अगर नैरेशन बेहतर होता, तो फिल्म का स्तर अलग होता।

पुणे में बम धमाका .. मामले की जांच का जिम्मा विक्रम वर्मा को सौंपते हुए .. फ़ॉस्टऑफ़ विक्रम वर्मा टीम जैसी चीज़ों के साथ भागा, यह जानते हुए कि इसके पीछे कौन था। फास्टऑफ़ में नवीनता इतनी बड़ी नहीं है। जांच सुचारू रूप से चल रही है। हालांकि, कुछ दृश्य प्रभावशाली हैं। विक्रम वर्मा की टीम आतंकवादी खालिद को पकड़ने की कोशिश करती है .. खालिद के चतुर भागने जैसे दृश्य दिलचस्प हैं। विक्रम वर्मा को पता चलता है कि खालिद दूसरी छमाही में नेपाल में है। विक्रम वर्मा की टीम ने उसे पकड़ने के लिए ऑपरेशन जंगली कुत्ता दिखाया। दूसरा हाफ भी बेहतर रहा। यदि नहीं, तो एनआईए टीम के लिए खालिद को पकड़ना बहुत आसान होगा। चरमपंथ में नेपाल की सीमा पार करने वाले आतंकवादी खालिद के दृश्य बहुत अच्छे हैं।

इस फिल्म की मुख्य ताकत राजा नागार्जुन हैं। ऐसी भूमिकाएं करने में उनका अहम योगदान था। हम नागार्जुन को पहले ही ‘गगनम’ में एनएसजी कमांडो के रूप में देख चुके हैं। वह अब एक एनआईए अधिकारी प्रतीत होता है। 60 से अधिक, उन्होंने अलिर्ज़ा जैसे लोगों के साथ प्रतिस्पर्धा की। एक्शन दृश्यों में विभाजित। दीया मिर्जा विक्रम वर्मा की पत्नी के रूप में दिखाई देती हैं। उसके चरित्र की लंबाई बहुत कम है। जब तक यह बात नहीं लगती। सियामी खेर की भूमिका दीया की तुलना में अधिक प्रमुख है। उन्होंने रॉ एजेंट के रूप में अपने बहादुर कारनामों को दिखाया। अलीरज़ा को बेहतर भूमिका मिली। उन्होंने अपनी भूमिका के साथ पूरा न्याय किया। अतुल कुलकर्णी, दयानंद रेड्डी, अनीश कुरुविला, अविजित दत्त और अन्य ने अपनी भूमिकाओं के अनुसार अभिनय किया।

फिल्म तकनीकी रूप से बहुत समृद्ध है। चैनल डियो सिनेमैटोग्राफी, तमन पृष्ठभूमि संगीत इस फिल्म के लिए प्लस पॉइंट हैं। शेनियर डियो ने नेपाल-भारत सीमा के दृश्यों और जंगल में आतंकवादियों के शिकार जैसे दृश्यों को अपने कैमरे में कैद किया। तमान ने अपने पार्श्व संगीत के साथ हर दृश्य को जीवंत किया। फिल्म की छोटी लंबाई भी एक प्लस पॉइंट है। संपादक श्रवण ने फिल्म को दो घंटे छोटा करके अपनी भूमिका के साथ न्याय किया। Matney Entertainments के उत्पादन मूल्य बहुत अच्छे हैं।

Finally :- लेख में सुस्ती को छोड़कर आप ऑपरेशन ‘वाइल्ड डॉग’ का आनंद लेंगे।

Wild Dog Movie Plot

13 फरवरी 2010 को पुणे के जॉन बेकरी में, एक बम विस्फोट में कई निर्दोष लोगों का दावा किया गया था। दो सप्ताह बाद, गृह मंत्रालय ने इस मामले को राष्ट्रीय जांच एजेंसी को सौंप दिया और इसके शीर्ष अधिकारी विजय वर्मा, जिन्हें वाइल्ड डॉग भी कहा जाता है, को उनके वरिष्ठ मित्र डीजीपी हेमंत ने फिर से नियुक्त किया है। जांच की एक श्रृंखला के माध्यम से, विजय और उनकी टीम एक आदमी के सीसीटीवी फुटेज में एक बैग के साथ बेकरी में प्रवेश करती है और उसके बिना बाहर निकलती है। इसके अलावा, एक उत्तरजीवी की गवाही की मदद से, वे अपराधी का स्केच बनाने में सक्षम हैं। दूसरी ओर, हेमंत विजय को तीन सप्ताह पहले आंध्र-तमिलनाडु सीमा पर एक ट्रक के अंदर दो पुलिस वालों की हत्या से जुड़ी दो सप्ताह पुरानी घटना के बारे में बताते हैं, जिसके बारे में उन्हें इंटेलिजेंस ब्यूरो से लगभग 50 किलोग्राम की छूट मिली थी।

आरडीएक्स को सीमा पर पहुंचाया जा रहा है। जैसा कि अपराधी के स्केच को हर जगह प्रसारित किया जाता है, एक दुकान मालिक जल्दी से संदिग्ध को पहचानता है और पुलिस को बताता है कि उसने मिर्जा बेग नाम के एक व्यक्ति की सिफारिश पर संदिग्ध को अपने घर में रहने दिया। विजय और उसकी टीम ने बेग को नंगा करने और अपराधी के नाम का खुलासा करने के लिए उसे प्रताड़ित करने का प्रबंधन किया: खालिद, जिसने बेकरी पर बमबारी की, और उसके साथी, खलील, जो दगडुशेखर मंदिर को उड़ाने वाला था, लेकिन मंदिर में कड़ी सुरक्षा के कारण नहीं जा सका। एक वीआईपी की यात्रा के लिए।

विजय खालिद के लिए एक खोज का आदेश देता है, और अपने साथी अली रजा को जेल में अंडरकवर भेजता है जहां खालिद के सहयोगियों में से एक, मोहम्मद पीरबॉय, जो अली को दरभंगा, बिहार में दरुल-उल-इस्लाम नामक एक पुस्तकालय का दौरा करने का निर्देश देता है। आगे की जांच के माध्यम से, विजय ने अपराधी को इंडियन मुजाहिदीन का सदस्य खालिद भटकल बताया। दूसरी ओर, खालिद इंडियन प्रीमियर लीग को निशाना बनाता है और खलील को नौकरी के लिए प्रेरित करता है। हालांकि, खतील को अपने बीमार बेटे का दौरा करने के दौरान बिहार में विजय की टीम ने दबोचा और उन्हें अपने बेटे के इलाज के बदले इंडियन मुजाहिदीन का विवरण प्रदान किया। उसकी मदद से पुलिस ने कई संदिग्धों को पकड़ा।

Wild Dog Movie Download In Hindi 480p

असदुल्ला, लाइब्रेरियन, अली को मुंबई में एक विशेष व्यक्ति के साथ मिलने के लिए कहता है और इस बात को जानकर विजय उसे खुद खालिद मानता है। मुंबई में, खालिद उसे देखते हुए एक फोन कॉल के माध्यम से अली को निर्देश देता है। विजय भी आंदोलनों पर नज़र रखता है और खालिद के बारे में बात करता है क्योंकि बाद में अली को एक टैक्सी के अंदर मिलने के लिए तैयार करता है, लेकिन मिशन को मुंबई एटीएस द्वारा नाकाम कर दिया जाता है, जो बिहार की खुफिया जानकारी के कारण अली का पीछा कर रहे थे। गुस्से में, विजय ने पुलिस में से एक को थप्पड़ मारा और उसे मिशन से निलंबित कर दिया गया। हालांकि, वह अनौपचारिक रूप से काम करना जारी रखता है और नेपाल में एक स्रोत आर्य के माध्यम से, सीखता है कि खालिद वहां छिपा हुआ है। वह हेमंत से मदद मांगता है, लेकिन मंत्रालय उन्हें ठुकरा देता है। विजय अंत में अपनी टीम के साथ “ऑपरेशन वाइल्ड डॉग” को अंजाम देने के लिए नेपाल भाग गया।

मिलन स्थल पर, वे सशस्त्र पुरुषों द्वारा हमला किया जाता है, इससे पहले कि आर्य आते हैं और हमलावरों से लड़ने में उनकी मदद करते हैं। हेमंत को उनके कवर को उड़ाने के लिए संदेह है, क्योंकि वह केवल मिशन के बारे में जानते थे। नेपाल इंटेलीजेंस के एक वरिष्ठ निरीक्षक लक्ष्मण ने खुलासा किया कि उन पर बमबारी नामक डॉन के गुर्गे ने हमला किया था, जो घात लगाकर हमला करता है और खुलासा करता है कि उन्हें आईएसआई के लिए काम करने वाले सांसद अब्दुल्ला ने उन्हें मारने का आदेश दिया था। विजय ने उन्हें मारने के बारे में अब्दुल्ला से झूठ बोलने का आदेश देने से पहले बोमज़न पर अमल किया। विजय और उनकी टीम अब्दुल्ला के बेटे की शादी में खालिद को पकड़ने में विफल रही, लेकिन बाद में माओवादियों द्वारा उसकी रक्षा के साथ गोलीबारी के बाद सफलता मिली।

लक्ष्मण ने एम्बुलेंस में भागने के बारे में अब्दुल्ला को बताकर उन्हें धोखा दिया, लेकिन विजय ने मार्ग को सुधार लिया। खालिद जागता है और विजय पर हमला करता है, जो सीमा पर एंबुलेंस के पहुंचते ही उसे काबू कर लेता है। भारतीय दूतावास के अधिकारियों के रूप में विजय के दो साथी, एक “वीआईपी ऑपरेशन” के लिए एम्बुलेंस के प्रवेश का अनुरोध करते हैं। विजय के डिफाइब्रिलेशन प्रयोग में खालिद के काम शामिल हैं और उनके जीवन को खतरे में देखकर एम्बुलेंस को सीमाओं से गुजरने की अनुमति है। यह पता चला है कि विजय ने हेमंत को गुप्त रूप से एजेंसी में एक गद्दार के बारे में बताया था और यह हेमंत के दोस्त विनोद के रूप में खोजा गया था, जो ऑपरेशन में सहायता कर रहा था। विजय खालिद को हेमंत को सौंपता है, और अपनी टीम के साथ तिरंगे को सलामी देता है।

Must Read :- Tamilrockers 9xmovies The Indian government has banned

How To Download 

 

 

भारत में पायरेसी कानून के अनुसार, यदि किसी व्यक्ति को अदालत में ले जाया जाता है और यह साबित हो जाता है कि उसने जानबूझकर उल्लंघन किया है या किसी और की मदद की है या गैरकानूनी और चोरी जैसी मूवी वेबसाइट से कॉपीराइट मूवी डाउनलोड की है, तो यह एक आपराधिक कृत्य माना जाएगा। अदालत यह मान लेगी कि वह व्यक्ति उल्लंघन जानता था। लेकिन फिर भी उसने यह अपराध किया। क्योंकि ज्यादातर मामलों में फिल्म में वॉटरमार्क या नोटिस होता है जो दर्शाता है कि यह कॉपीराइट का काम है।

कानून के तहत, ऐसे अपराध के लिए दोषी व्यक्ति को छह महीने और तीन साल की जेल की सजा होती है, जो person 50,000 और 200,000 (अपराधों की गंभीरता के आधार पर) के बीच जुर्माना ले सकता है।

Disclaimer :- इस पृष्ठ में प्रदर्शित तस्वीरें उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रस्तुत की जाती हैं और माना जाता है कि वे सार्वजनिक डोमेन से हैं। ये चित्र उनके मूल प्रकाशक / फ़ोटोग्राफ़र द्वारा कॉपीराइट किए गए हैं। यदि आपको लगता है कि ये तस्वीरें आपकी हैं या आपको लगता है कि आपका कॉपीराइट उल्लंघन किया गया है, तो कृपया हमें बताएं ([email protected])। हम उन तस्वीरों को तुरंत हटा देंगे।

Leave a Comment

You cannot copy content of this page